उत्तराखंड हल्द्वानीpolice jawan misdeed with girl in haldwani

शर्मनाक! उत्तराखंड पुलिस के जवान ने चलती बस में लड़की से की गंदी हरकत, किस पर करें भरोसा?

छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी तक पहुंचा। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया।

haldwani police jawan misdeed: police jawan misdeed with girl in haldwani
Image: police jawan misdeed with girl in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है।

police jawan misdeed with girl in haldwani

एक ओर पुलिस विभाग दूसरों की सुरक्षा की जिम्मेदारी लेता है तो वहीं दूसरी ओर आरोप है कि हल्द्वानी में एक पुलिसकर्मी ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी कर खाकी को शर्मसार किया है। छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा था। वह पुलिस लाइन में तैनात था। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक कालाढूंगी निवासी पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि वह बीएससी की छात्रा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सुबह वह घर से बस में सवार हुई तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और उससे जबरदस्ती बातें करने लगा। जैसे ही बस लामाचौड़ पहुंची तो वर्दीधारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। छात्रा की शिकायत पर मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया है। एसएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया है। जानकारी के अनुसार, इससे पहले पुलिस लाइन के आरआइ से पुलिस कर्मी का ट्रांसफर पिथौरागढ़ हुआ था। उस पर वर्ष 2017-18 में हवालात के मुंशी से बदसलूकी का भी आरोप लगा है। अब उसपर हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है।