उत्तराखंड उधमसिंह नगरKashipur Woman sold neighbors daughter in Rajasthan

उत्तराखंड: शातिर महिला ने पड़ोसी की बेटी को राजस्थान में बेचा, 3 लाख में दिव्यांग से कराई शादी

शर्मनाक: काशीपुर की किशोरी को पड़ोसी महिला ने राजस्थान में तीन लाख रुपये में बेचा, दिव्यांग से करा दी शादी

Kashipur Woman sold neighbors daughter: Kashipur Woman sold neighbors daughter in Rajasthan
Image: Kashipur Woman sold neighbors daughter in Rajasthan (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के काशीपुर से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर पुलिस ने मानव तस्करी से जुड़े एक गिरोह का पर्दाफाश किया है।

Kashipur Woman sold neighbors daughter in Rajasthan

दरअसल काशीपुर के कुंडा क्षेत्र के नाबालिक लड़की पिछले 26 अक्टूबर से लापता हो रखी थी। पुलिस ने पीड़ित लड़की को राजस्थान के अलवर से बरामद किया है। बता दें कि नाबालिक के पड़ोसी महिला ने राजस्थान के अलवर में उसे 3 लाख में बेच दिया था और वहां पर एक दिव्यांग से नाबालिक की शादी करा दी थी। पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर लिया है और घटना में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल बीते शुक्रवार को कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम इस्लाम नगर में किराए के मकान में रहने वाले उषा देवी ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री पिछले 26 अक्टूबर से लापता हो रखी है और काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें:

उषा देवी ग्राम इस्लामनगर में तकरीबन 2 महीने से किराए के कमरे में अपनी बेटी के साथ रह रही हैं। उषा देवी को लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर है। इस दौरान वह पड़ोस में रहने वाली सोनिया नाम की महिला के संपर्क में आई और सोनिया और उसके पति राजू ने उषा देवी की नाबालिक 16 वर्षीय बेटी को अपनी मां का इलाज कराने के नाम पर अपने जाल में फंसा लिया। दोनों मौके का फायदा उठाकर नाबालिक को राजस्थान ले गए और वहां पर 3 लाख रुपए में उसको बेच दिया और उसकी शादी दिव्यांग के साथ करा दी। उसके बाद दोनों ने अपना मोबाइल बंद किया और वहां से भाग निकले। पुलिस ने काफी खोजबीन कर राजस्थान के अलवर से पीड़िता को बरामद कर लिया है और पुलिस ने दिव्यांग लड़के के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में पुलिस ने सोनिया, उसके पति राजू समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।