उत्तराखंड देहरादूनninth class girl shweta fight with goons in dehradun

देहरादून की ‘मर्दानी’:2 बदमाशों से भिड़ गई 9वीं क्लास की श्वेता, हाथ में तमंचा देखकर भी नहीं डरी

एक बदमाश ने तमंचा निकाला और छात्रा पर तान दिया। इससे पहले कि वह फायर करता छात्रा ने हाथ पकड़कर तमंचे का रुख ऊपर की ओर कर दिया।

dehradun 9th class shweta : ninth class girl shweta fight with goons in dehradun
Image: ninth class girl shweta fight with goons in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र के कारगी स्थित शिवालिक एनक्लेव में दिल दहला देने वाली घटना से क्षेत्र में हलचल पैदा हो गई है।

dehradun ninth class brave girl shweta

यहां पर दो मनचले बदमाशों ने नौवीं की छात्रा के ऊपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की। वो तो छात्रा की सूझबूझ और हिम्मत की वजह से उसकी जान बच पाई और बदमाश भाग निकले। दरअसल नौंवी कक्षा की छात्रा श्वेता बीते मंगलवार शाम करीब सात बजे कंप्यूटर कोचिंग गई थी। रात करीब सवा आठ बजे वह कोचिंग से निकली। जैसे ही वह घर से करीब 300 मीटर पीछे मोड़ के पास पहुंची तो अंधेरी गली में खड़े दो युवकों ने उसकी स्कूटी रोक ली और एक ने उस पर तमंचा तान दिया। वो तो श्वेता ने बहादुरी दिखाते हुए उसका हाथ पकड़कर ऊपर की ओर कर दिया। इससे हवा में फायर हो गया और उसकी चिंगारी श्वेता के गले पर भी गिरी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग बाहर आ गए। लोगों को देख कर बदमाश भाग निकले। लोगों ने श्वेता को उठाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी ली और श्वेता को जमकर शाबाशी दी।