उत्तराखंड नैनीतालUttarakhand Nainital case of unintentional murder on father of minor boy

उत्तराखंड से बड़ी खबर: नाबालिग बेटे को थमाई बाइक, पिता पर दर्ज हुआ गैर इरादतन हत्या का केस

जिस उम्र में बच्चों के हाथ में किताबें होनी चाहिए, उस उम्र में परिजनों ने हाथों में एक्सीलेटर थमा दिया तो अंजाम बुरा ही होगा।

nainital minor boy bike father case : Uttarakhand Nainital case of unintentional murder on father of minor boy
Image: Uttarakhand Nainital case of unintentional murder on father of minor boy (Source: Social Media)

नैनीताल: अगर आपने भी अपने नाबालिग बच्चों को बाइक या स्कूटी दिलाई हुई है तो यह खबर आंखें और दिमाग खोल कर पढ़ें।

Nainital case of murder on father of minor boy

नैनीताल में एक्सीडेंट में एक युवक की मौत के मामले में पुलिस ने नाबालिग बाइक चालक के पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। एक्सीडेंट बेटे की वजह से हुआ था, लेकिन इस गलती में पिता की भी पूरी भागीदारी रही, क्योंकि उन्होंने ही लाड़-दुलार में अपने नाबालिग बेटे को बाइक खरीद कर दी थी। मामला नैनीताल के जोखिया क्षेत्र का है। जहां बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई थी। घटना के वक्त बाइक एक नाबालिक लड़का चला रहा था। अब नाबालिग के पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसा शुक्रवार को भवाली रोड में जोगिया के पास हुआ। जहां बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में स्कूटी चला रहे भगवत सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। भगवत सिंह लेटिबुंगा क्षेत्र के रहने वाले थे। हादसे के 2 दिन बाद तल्लीताल एसओ रोहिताश सागर की तहरीर पर थाने में नाबालिग बाइक चालक के पिता हरीश नेगी निवासी भवाली के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। एसओ ने बताया कि स्कूटी मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने सभी अभिभावकों से अनुरोध किया है कि बिना लाइसेंस के अपने बच्चों को कोई भी वाहन चलाने न दें। राज्य समीक्षा के माध्यम से हम आप सबसे ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील करते हैं। खासकर अपने नाबालिग बच्चों पर ध्यान दें। उनकी सुरक्षा को सर्वोपरि समझते हुए उन्हें वाहन न चलाने दें। दूसरे अभिभावकों को भी इस विषय में जागरूक करें।