उत्तराखंड देहरादूनdowry case in dehradun

उत्तराखंड: दहेज में मिले कम रुपये, पति ने बनाया पत्नी का MMS..वीडियो वायरल करने का चैलेंज

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

dehradun dahej: dowry case in dehradun
Image: dowry case in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर दहेज के लिए ससुराल वालों ने नवविवाहिता के साथ जानवरों जैसा सलूक किया।

dowry case in dehradun

नवविवाहिता के उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने देहरादून निवासी ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल आरोपी पति, सास सविता नारंग ससुर रविंद्र नारंग और देवर लक्ष्य नारंग शादी में लेनदेन को लेकर खुश नहीं थे। जनवरी में ही पीड़िता की शादी हुई थी। आरोप है कि पति ने विवाहिता के अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उनको प्रसारित करने की धमकी भी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कनखल के जगजीतपुर क्षेत्र निवासी पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी बीते जनवरी में वकुल नारंग से हुई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पति वकुल, सास सविता नारंग, ससुर रविंद्र नारंग, देवर लक्ष्य नारंग शादी में लेनदेन को लेकर खुश नहीं थे। वे शादी के बाद से लगातार उसे प्रताड़ित करने लगे। पति मारपीट कर लगातार उत्पीड़न कर रहा था। यहां तक कि ससुरालियों ने मायके से मिले जेवर भी अपने पास रख लिए। आरोप है कि पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो, फोटो बनाकर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। ससुराल वालों ने दहेज और पैसों की मांग पूरी न होने पर मारपीट कर हत्या करने की धमकी दी। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: