उत्तराखंड उधमसिंह नगरKidnapping and misdeed with nursing student in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में छात्रा का अपहरण, दो हैवानों ने खेत में बनाया बंधक..शराब पीकर किया गैंगरेप

वारदात के तीन दिन बाद पीड़ित किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

misdeed with student in Udham Singh Nagar: Kidnapping and misdeed with nursing student in Udham Singh Nagar
Image: Kidnapping and misdeed with nursing student in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा दांव पर लगी है। बीते दिनों देहरादून में एक छात्रा पर युवक ने फायर झोंक दिया तो वहीं अब ऊधमसिंहनगर से छात्रा संग हैवानियत की खबर आई है।

misdeed with nursing student in Udham Singh Nagar

यहां बगवाड़ा के पास दो युवकों ने जीएनएम का कोर्स कर रही छात्रा को अगवा कर लिया। बाद में दोनों आरोपियों ने शराब पी और छात्रा को गन्ने के खेत में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के तीन दिन बाद पीड़ित किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। घटना कुंडा थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली पीड़ित छात्रा मुरादाबाद से जीएनएम का कोर्स कर रही है। वह एक हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 29 नवंबर की शाम साढ़े पांच बजे वह अस्पताल से घर लौट रही थी।

ये भी पढ़ें:

काफी अंधेरा हो चुका था, इसलिए उसने अपने दोस्त को बुलाया और उससे घर छोड़ने के लिए कहा। छात्रा ने कहा कि वह दोस्त के साथ घर जा रही थी। तभी बगवाड़ा के पास दो युवकों ने उन्हें जबरदस्ती रोक लिया। युवकों ने उसके दोस्त को मारपीट कर भगा दिया। बाद में आरोपी, छात्रा को डरा-धमका कर बाइक पर ले गए। जसपुर के रास्ते में आरोपियों ने बाइक रोक दी और छात्रा को गन्ने के खेत में ले गए। वहां गुरविंदर गुरी नाम के युवक ने छात्रा संग दुष्कर्म किया, इस दौरान दूसरा आरोपी विक्की खेत के बाहर खड़ा होकर रखवाली करता रहा। बाद में दोनों युवकों ने शराब पी और उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। पीड़ित ने बाइक का नंबर नोट कर लिया था। पहले तो वो बदनामी के डर से रिपोर्ट लिखवाने से कतराती रही, लेकिन परिजनों ने उससे रिपोर्ट लिखवाने को कहा तो वो तैयार हो गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियो को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।