उत्तराखंड देहरादूनYouth fired on girl student in Dehradun

देहरादून: प्यार में मिला धोखा मिला, प्रेमी ने प्रेमिका पर की फायरिंग..बाल बाल बची जान

आरोपी ने बताया कि वो युवती से प्यार करता था, लेकिन कुछ महीने पहले दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद छात्रा उससे दूरी बनाने लगी थी।

dehradun lover girl firing: Youth fired on girl student in Dehradun
Image: Youth fired on girl student in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए छात्रा पर फायर करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

Youth fired on girl student in Dehradun

29 नवंबर को पटेलनगर, कारगी चौक क्षेत्र में एक युवक ने स्कूटी सवार नाबालिग छात्रा पर गोली चलाई थी। पुलिस ने मामले में तुरंत जांच शुरू कर दी और 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से देसी तमंचा भी बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं। 21 वर्षीय आरोपी अक्षय कुमार सहारनपुर के देवबंद का रहने वाला है। आरोपी अक्षय से पुलिस को पूछताछ बताया कि इंस्टाग्राम पर 2 साल से उसका छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिछले 5 महीनों से छात्रा के कई युवकों से दोस्ती का पता चलने पर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. इसी बीच छात्रा ने अक्षय से बातचीत करनी बंद कर दी. ऐसे में लगातार अक्षय प्रेमिका को मनाता रहा, लेकिन जब बात नहीं बनी तो ट्यूशन से लौट रही छात्रा पर उसने देसी तमंचा से फायर झोंक दिया. आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

29 नवंबर को वो देसी तमंचा लेकर अपने दोस्त नकुल के साथ शिवालिक एन्क्लेव बंजारावाला पहुंचा। जहां अक्षय ने युवती को अपनी स्कूटी से आते देखा। अक्षय ने बताया कि वो युवती से बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो बात नहीं कर रही थी। जिस वजह से गुस्से में आकर अक्षय ने उस पर फायर कर दिया। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया। बता दें कि 29 नवंबर को एक शख्स ने पुलिस में मामले की शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी पर किसी युवक ने गोली चलाई। छात्रा ने पास के एक घर में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आरोपी अक्षय कुमार को आईएसबीटी बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया।