उत्तराखंड देहरादूनdehradun ankit garg sonakshi bansal wedding fraud

उत्तराखंडः पति ने बुक कराया 4 लाख का हनीमून पैकेज, पत्नी किसी और के साथ पहुंची मालदीव

युवक ने इंस्टाग्राम पर पत्नी की तस्वीरें देखी तो उसके होश उड़ गए। पत्नी किसी और के साथ मालदीव घूम रही थी, उस पैकेज पर जिसे युवक ने लाखों में बुक कराया था।

dehradun ankit garg sonakshi bansal wedding: dehradun ankit garg sonakshi bansal wedding fraud
Image: dehradun ankit garg sonakshi bansal wedding fraud (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के युवक के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हो गया।

dehradun ankit garg sonakshi bansal wedding fraud

युवक ने बड़े अरमानों से पत्नी संग हनीमून पर मालदीव जाने की प्लानिंग की थी। इसके लिए साढ़े चार लाख का हनीमून पैकेज बुक कराया था, लेकिन पति-पत्नी हनीमून पर जा पाते। उससे पहले ही दोनों के बीच अलग होने की नौबत आ गई। हद तो तब हो गई जब पति के बुक कराए हनीमून पैकेज पर पत्नी किसी और के साथ मालदीव घूम आई। अब पीड़ित युवक ने पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी शादी अक्टूबर-2021 में सहारनपुर निवासी सोनाक्षी बंसल के साथ हुई थी। दिसंबर में अंकित ने हनीमून पर जाने के लिए ट्रैवल ट्रूप्स ग्लोबल प्रा. लि. चेन्नई से करीब साढ़े चार लाख में पैकेज बुक कराया। जनवरी-2022 में अंकित और सोनाक्षी की लड़ाई हो गई, जिसके बाद सोनाक्षी अपने मायके चली गई।

ये भी पढ़ें:

पत्नी के मायके जाने के बाद अंकित ने ट्रैवल कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश से पैसे मांगे, लेकिन वह टालमटोल करने लगा। इस बीच अप्रैल 2022 में पति-पत्नी परिवार की सहमति से अलग हो गए। अगस्त में अंकित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी और उसकी बहन इशिता की पोस्ट देखी। दोनों बहनें मालदीव घूम रही थीं, उस पैकेज पर जो अंकित ने बुक कराया था। पूछताछ में पता चला कि कंपनी ने सोनाक्षी की बहन इशिता को ही अंकित के नाम पर मालदीव भेज दिया। शादी टूटने और हनीमून पैकेज पर लाखों रुपये गंवाने वाले अंकित ने अब पत्नी सोनाक्षी बंसल, उसकी बहन इशिता बंसल और कंपनी के डायरेक्टर श्रीनाथ सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।