उत्तराखंड हरिद्वारMother of 3 children eloped with lover in Haridwar

उत्तराखंड: घर में है बेटी की शादी, प्रेमी के साथ दहेज का सामान लेकर फरार हुई मां

14 दिसंबर को महिला की बड़ी बेटी की शादी थी, लेकिन मां अपनी बेटी की शादी की तैयारियों की जगह प्रेमी संग सेटल होने की प्लानिंग में जुटी थी।

haridwar mother lover eloped: Mother of 3 children eloped with lover in Haridwar
Image: Mother of 3 children eloped with lover in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: कहते हैं इश्क का भूत सिर पर चढ़ता है तो न समाज की बंदिशें नजर आती हैं, न रिश्ते।

Mother of 3 children eloped with lover in Haridwar

अब हरिद्वार में ही देख लें, यहां बेटी की शादी के दस दिन पहले महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इतना ही नहीं बेटी के लिए जुटाया गया दहेज, जेवरात और एक लाख की नगदी भी महिला अपने साथ ले गई। फिलहाल महिला और उसके प्रेमी का कुछ पता नहीं चल सका है। हैरान कर देने वाली ये घटना मंगलौर की है। यहां गांव में रहने वाली एक महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला का एक बेटा एवं तीन बेटियां है। इसके अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी रहते है। 14 दिसंबर को महिला की बड़ी बेटी की शादी थी। लेकिन मां बेटी की शादी की तैयारियों की जगह प्रेमी संग सेटल होने की तैयारी में जुटी थी।

ये भी पढ़ें:

शादी के लिए घर पर मेहमान आने लगे थे। रिश्तेदारों को शादी का कार्ड भी भेज दिया गया था, लेकिन बेटी की शादी से ठीक दस दिन पहले महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। शनिवार को महिला रातभर घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। इस बीच परिजनों ने महिला के प्रेमी से भी संपर्क किया, लेकिन फोन बंद आ रहा है। ऐसे में अब शादी की सभी तैयारियों को छोड़कर स्वजन महिला की तलाश में जुटे है। पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने बताया कि उन्होंने महिला की बेटी की शादी के लिए सोने-चांदी के जेवर और एक लाख रुपये रखे हुए थे। आरोपी महिला सारे जेवर और नकदी भी अपने साथ ले गई। महिला और उसके प्रेमी का फोन भी बंद है। बहरहाल मंगलौर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। महिला और उसके प्रेमी की तलाश जारी है।