उत्तराखंड उधमसिंह नगरuttarakhand youth murdered live in partner in kerala

उत्तराखंड के युवक ने केरल में लिव इन पार्टनर को मार डाला, धारदार हथियार से काटे दोनों हाथ

गदरपुर के रहने वाले परिवार को बेटे के इस कांड के बारे में तब पता चला, जब खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। आगे जानिए पूरा मामला

uttarakhand youth kerala muder: uttarakhand youth murdered live in partner in kerala
Image: uttarakhand youth murdered live in partner in kerala (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के एक युवक ने केरल में अपनी लिवइन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी।

uttarakhand youth murdered live in partner in kerala

बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाला युवक बीते नवंबर में अपनी बहन की शादी में घर आया हुआ था। केरल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, तो वहीं उत्तराखंड पुलिस ने भी आरोपी के घर की निगरानी बढ़ा दी है। आरोपी युवक गदरपुर के महतोष गांव का रहने वाला है। वो केरल के कोच्चि शहर में एक सैलून में करीब छह वर्षों से काम कर रहा था। यहीं पर उसकी मुलाकात अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली एक युवती से हुई। दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हो गया। पिछले कुछ वक्त से दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे थे। सब ठीक चल रहा था, लेकिन थोड़े वक्त बाद दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

ये भी पढ़ें:

तीन दिसंबर को भी यही हुआ। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। बात इस हद तक बढ़ गई कि युवक ने युवती की धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवती के दोनों हाथ काट दिए। आरोपी युवक फिलहाल फरार है। केरल पुलिस ने हमले में प्रयुक्त हथियार कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सोमवार सुबह परिजनों को भी घटना का पता चला। परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक 23 नवंबर को अपनी बहन की शादी में आया था। वो तीन दिन तक घर में रुका था, उसके बाद से उनका युवक से संपर्क नहीं हो सका है। एसपी सिटी मनोज कत्याल का कहना है कि आरोपी के घर के बाहर निगरानी बढ़ा दी गई है। अगर आरोपी क्षेत्र में आएगा तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। केरल पुलिस भी आरोपी युवक की तलाश कर रही है।