उत्तराखंड रुड़कीRoorkee Neha Tushar Wedding Helicopter Book

उत्तराखंड: पोते ने पूरी की दादा की ख्वाहिश, हेलीकॉप्टर में लाया अपनी दुल्हनिया

हेलीकॉप्टर से आई दुल्हन का शहर के लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया तो दुल्हन का चेहरा खुशी से दमक उठा।

roorkee tushar neha weding helicopter: Roorkee Neha Tushar Wedding Helicopter Book
Image: Roorkee Neha Tushar Wedding Helicopter Book (Source: Social Media)

रुड़की: शादियों के सीजन में हर दिन नई जोड़ियां बन रही हैं। हर कोई अपनी शादी को खास बनाने में जुटा है। हरिद्वार में भी एक दूल्हे ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए एक अलग तरीका चुना।

Roorkee Tushar Dhiman Neha Dhiman Wedding

दूल्हा अपनी दुल्हन को डोली या कार में नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर में बिठाकर लाया। रुड़की के केएल डीएवी मैदान में सुबह करीब दस बजे हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई तो लोगों की भीड़ जुट गई। हर कोई दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए बेताब नजर आया। शहर के लोगों ने तालियां बजाकर नई दुल्हन का स्वागत किया तो दुल्हन के चेहरे पर खुशी खिल उठी। जानकारी के मुताबिक रुड़की के चावमंडी निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के बेटे तुषार की बारात 2 दिसंबर को यूपी के बिजनौर गई थी। वहां चांदपुर स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में शादी संपन्न हुई।

ये भी पढ़ें:

जिसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन नेहा धीमान को हेलीकॉप्टर में बिठाकर रुड़की लाया। ग्राउंड में दूल्हे के परिजन पहले से मौजूद थे, जिन्होंने दुल्हन का जोरदार स्वागत किया। बिजनौर से रुड़की की दूरी कुछ ही किलोमीटर की है, लेकिन तुषार ने अपनी दुल्हन को लाने के लिए हेलीकॉप्टर ही क्यों चुना, इसके पीछे की वजह बेहद दिलचस्प है। दूल्हे तुषार के पिता संजय कुमार धीमान ने बताया कि उनके पिता पीएस धीमान जो कि आईआईटी से सेवानिवृत हैं। वह तुषार को बचपन से ही कहते थे कि उसकी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी इस इच्छा को पूरी करते हुए हेलीकॉप्टर बुक किया गया, और दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर में की गई। दुल्हन की ससुराल में ग्रैंड एंट्री के वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। पूरे शहर में ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।