उत्तराखंड हल्द्वानीgroom protest for road in Haldwani

उत्तराखंड: बारात लेकर धरने पर बैठा दूल्हा, इंतजार करती रही दुल्हन..जानिए वजह

बारात की बस सड़क पर फंसी तो दूल्हे को बारात संग पैदल ही गांव की ओर निकलना पड़ा। इस दौरान दूल्हे ने धरना देकर अपनी नाराजगी जताई।

haldwani groom dharna : groom protest for road in Haldwani
Image: groom protest for road in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़क बनवाने के लिए दूल्हे को धरने पर बैठना पड़ गया।

groom protest for road in Haldwani

दरअसल दूल्हा अपनी बारात संग दुल्हन लेने निकला था, लेकिन सड़क क्योंकि पहले से खराब थी। इसलिए बारात की बस जाम में फंस गई। जाम खुलने की कोई गुंजाइश न दिखी तो दूल्हे ने बारात संग पैदल ही सड़क नापना शुरू कर दिया। थोड़ी दूर जाकर दूल्हे ने देखा कि कांग्रेस नेता यशपाल आर्य और दूसरे कांग्रेसी रोड बनवाने के लिए धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। दूल्हा भी रोड की हालत से परेशान था, ऐसे में वो भी उनके साथ धरने पर बैठ गया और सड़क को लेकर अपना गुस्सा जताया। घटना हल्द्वानी की है, जहां हैड़ाखान मार्ग पर रास्ता खस्ताहाल होने की वजह से लोग परेशान हैं। बीते दिन यहां बारात की एक बस रास्ते में फंस गई। बाद में सभी बाराती और दूल्हा बस से उतरे और बैंड बाजों के साथ गांव की तरफ निकल गए।

ये भी पढ़ें:

रास्ते में दूल्हे राहुल ने देखा कि नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य व कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष राहुल छिमवाल समेत कई कांग्रेसी नेता इस मार्ग को बनवाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे थे। तो बस दूल्हा भी उनके संग हो लिया और धरने पर बैठ गया। इस दौरान दूल्हे ने अपनी पीड़ा भी जाहिर की। उसने कहा कि यह मार्ग लंबे समय से खस्ताहाल हालत में है, लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लोग परेशान हैं। थोड़ी देर तक धरनास्थल पर बैठने के बाद दूल्हा बरात के साथ चला गया। हैड़ाखान मार्ग को बनवाने की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी करीब एक घंटे के उपवास पर बैठे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में पास हुए प्रस्ताव के बाद भी सरकार इस मार्ग का निर्माण नहीं करा रही है, जो कि निंदनीय है। इस मार्ग के लिए बजट पास करके इसे सुगम बनाया जाना चाहिए।