उत्तराखंड ऋषिकेशRumors spread against Ankita Bhandari father

अंकिता के परिजनों के खिलाफ अफवाह फैलाने लगे लोग, कहा- आरोपियों के परिवार से ले लिए पैसे

ankita bhandari murder case दर्द से तड़प रहे अंकिता के परिवार को लोगों के ताने और अफवाहें और भी ज्यादा पीड़ा दे रहे हैं।

ankita bhandari father Rumors : Rumors spread against Ankita Bhandari father
Image: Rumors spread against Ankita Bhandari father (Source: Social Media)

ऋषिकेश: बीते सितंबर में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड ने पूरे देश को दहला दिया था। कहने को कई दिन बीत गए, लोगों की जिंदगी आगे बढ़ गई, लेकिन जिस परिवार ने अपनी लाडली को खो दिया वो आज भी खून के आंसू रो रहा है।

Rumors spread against Ankita Bhandari father

दर्द से तड़प रहे इस परिवार को लोगों के ताने और अफवाहें और भी ज्यादा पीड़ा दे रहे हैं। कुछ लोगों ने कथित तौर पर ये भी कहा कि अंकिता के परिवार ने आरोपियों के परिवार से एक करोड़ रुपये और देहरादून में एक फ्लैट ले लिया है। इस तरह की नीच हरकतें करने वालों को अंकिता के परिवार ने करारा जवाब दिया है। अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने कहा कि कुछ लोग सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें बदनाम कर रहे हैं। ताकि अंकिता के समर्थन में लोग आगे न आएं। ये लोग अफवाहें फैलाकर जन आंदोलन को भ्रमित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

बता दें कि श्रीनगर में पिछले 12 दिनों से ऑल इंडिया सांस्कृतिक संगठन के कार्यकर्ता अन्य संगठनों के साथ मिलकर धरना दे रहे हैं। इन्होंने अंकिता हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की। 19 साल की अंकिता भंडारी ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में जॉब करती थी। 18 सितंबर को अंकिता को चीला नहर में धक्का देकर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य और दो मैनेजरों पर है। तीनों आरोपी अभी जेल में बंद हैं। मामले की जांच एसआईटी कर रही है, लेकिन अंकिता के परिजन इससे संतुष्ट नहीं हैं। वो यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं, साथ ही परिजनों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग भी की है।