उत्तराखंड टिहरी गढ़वालCar collided with mountain on Rishikesh Badrinath Highway

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर भीषण हादसा, कार चलाते-चलाते आई नींद..पल भर में हुई मौत

ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर हुआ जबरदस्त सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मृत्यु, दो लोग गंभीर रुप से घायल

rishikesh badrinath highway car hadsa: Car collided with mountain on Rishikesh Badrinath Highway
Image: Car collided with mountain on Rishikesh Badrinath Highway (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में हो रहे सड़क हादसों में कई बेकसूरों की मौत हो चुकी है। उसके बावजूद यह सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Car collided with mountain on Rishikesh Badrinath Highway

आए दिन राज्य में सड़क हादसे हो रहे हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक हर जगह से सड़क हादसों की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इन हादसों का मुख्य कारण लापरवाही और तेज रफ्तार है। इन्हीं वजह से हादसे हो रहे हैं। सड़क दुर्घटना की ताजी खबर उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से सामने आई है। ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे-58 पर देवप्रयाग से 15 किमी आगे श्रीनगर की ओर मूल्यागांव के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इन दोनों को देवप्रयाग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। दुर्घटना का कारण नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। इस हादसे में दिनेश प्रसाद (56) पुत्र स्वं मुरलीधर, ग्राम शिवानन्दी घोलतीर, रुद्रप्रयाग की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि हादसे में गोविंद प्रसाद गहरोला एवं रोशनी देवी पत्नी दिनेश, गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। आनन फानन में लोगों को इस बारे में सूचित किया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।