उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Rahman uploaded photo with gun on social media

उत्तराखंड: रहमान ने सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ अपलोड की फोटो, निकल गई सारी हेकड़ी

युवक ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की थी, मकसद था दोस्तों और परिचितों पर रौब झाड़ना। ये फोटो उसके दोस्तों तक तो पहुंची ही, साथ ही हरिद्वार पुलिस तक भी पहुंच गई।

uttarakhand rehman tamancha: Haridwar Rahman uploaded photo with gun on social media
Image: Haridwar Rahman uploaded photo with gun on social media (Source: Social Media)

हरिद्वार: अगर आप भी हथियारों के साथ फोटो खिंचवाने का शौक रखते हैं तो थोड़ा चेत जाइए। हरिद्वार में ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।

Rahman uploaded photo with gun on social media

युवक ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड की थी, मकसद था दोस्तों और परिचितों पर रौब झाड़ना। ये फोटो दोस्तों तक तो पहुंची ही, साथ ही हरिद्वार पुलिस तक भी पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस युवक को ढूंढते हुए उस तक पहुंच गई और युवक को धर दबोचा। आरोपी युवक का नाम रहमान पुत्र हसरत अली है। वो बहादराबाद क्षेत्र का रहने वाला है। रहमान दूसरे तमाम युवाओं की तरह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है। तमाम फोटो-वीडियो शेयर करता रहता है, लेकिन बीते दिनों उसने एक गलती कर दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

रहमान ने अपनी एक पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें उसके पास तमंचा दिख रहा था। ये तस्वीर तेजी से वायरल होते हुए पुलिस तक भी पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में उपनिरीक्षक हेमदत्त भारद्वाज, कांस्टेबल अंकित कुमार और कांस्टेबल पंकज ध्यानी शामिल रहे। उत्तराखंड का हरिद्वार जिला यूपी से सटा हुआ है। यहां क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। इतना ही नहीं बीते दिनों हरिद्वार का आतंकी कनेक्शन भी सामने आया था। जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। सोशल मीडिया पर होने वाली गतिविधियों पर भी खुफिया विभाग नजर बनाए हुए है।