उत्तराखंड नैनीतालNainital Hotel Online Booking

न्यू ईयर पर नैनीताल जाने वाले ध्यान दें, 50 फीसदी फुल हो गए होटल, आप भी जल्दी करें बुकिंग

क्रिसमस और नए साल का जश्न, नैनीताल के होटलों में हुई Nainital Hotel Online Booking 50 प्रतिशत तक एडवांस बुकिंग..पढ़िए पूरी खबर

nainital hotel booking: Nainital Hotel Online Booking
Image: Nainital Hotel Online Booking (Source: Social Media)

नैनीताल: क्रिसमस और नववर्ष के जश्न का रंग उत्तराखंड के पर्यटन कारोबार पर भी चढ़ने लगा है। क्रिसमस और नववर्ष पर वीकेंड होने के कारण इस वर्ष कारोबार को चार चांद लगने की उम्मीद है।

Nainital Hotel Online Booking

नैनीताल की बात करें तो नैनीताल में अधिकांश होटलों में 40 से 50 प्रतिशत तक एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है। कारोबारी पर्यटकों के स्वागत के लिए विशेष इंतजाम भी किए गए हैं। नये साल को लेकर शहर के अधिकांश होटलों में 50 प्रतिशत तक एडवांस बुकिंग हो चुकी है।दरअसल शहर में शुक्रवार शाम से ही पर्यटकों की आमद शुरू हो गई थी।बीते रविवार को काफी संख्या में पर्यटक शहर पहुंचे। शहर के चिड़ियाघर, बॉटनिकल गार्डन, वॉटरफॉल, केव गार्डन समेत तमाम पर्यटन स्थल पर्यटकों से भरे रहे। मौसम साफ होने के कारण हिमालय दर्शन पहुंचे पर्यटकों ने चमकते हुए हिमालय का दीदार किया। पर्यटकों ने नैनी झील में भी खूब नौकायान किया। पर्यटकों ने बड़ा बाजार, पंत पार्क, तिब्बती बाजार में जमकर खरीदारी की। कारोबारियों की मानें तो नए साल तक वीकेंड पर पर्यटन कारोबार इसी तरह उछाल में रहेगा।