उत्तराखंड अल्मोड़ाLove Jihad with Uttarakhand girl in UP

उत्तराखंड की लड़की से UP में लव जेहाद! हसीन सैफी ने आशीष बनकर जाल में फांसा, लूट ली इज्जत

युवती और आशीष ठाकुर की शादी होने ही वाली थी, लेकिन ठीक एक दिन पहले आशीष नाम के इस युवक के बारे में कुछ ऐसा पता चला कि युवती और उसके परिजनो के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Uttarakhand girl love jihad up: Love Jihad with Uttarakhand girl in UP
Image: Love Jihad with Uttarakhand girl in UP (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: यूपी का ग्रेटर नोएडा शहर। यहां अल्मोड़ा की रहने वाली युवती एक कंपनी में जॉब करती थी।

Love Jihad with Uttarakhand girl in UP

आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात आशीष ठाकुर नाम के युवक से हुई। आशीष ने युवती को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसा लिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और इस दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में युवक पीड़ित पर शादी का दबाव बनाने लगा। शादी होने ही वाली थी, लेकिन ठीक एक दिन पहले आशीष नाम के इस युवक के बारे में कुछ ऐसा पता चला कि युवती और उसके परिजनो के पैरों तले जमीन खिसक गई। पता चला कि आशीष ठाकुर नाम बताने वाले इस युवक का असली नाम हसीन सैफी है। मामला लव जेहाद का है। मामला दादरी थाना क्षेत्र का है। जहां हसीन सैफी ने नाम बदलकर अल्मोड़ा की रहने वाली युवती को अपने जाल में फंसाया और जब युवती के सामने उसकी सच्चाई आ गई तो वो उस पर निकाह करने का दबाव बनाने लगा।

ये भी पढ़ें:

पीड़ित ने अब पुलिस से मदद मांगी है। दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि उत्तराखंड के अल्मोड़ा की रहने वाली एक युवती ने थाने में शिकायत दी है, जिसमें उसने बताया कि दादरी, आम का रोड निवासी हसीन सैफी ने अपना नाम बदलकर आशीष ठाकुर रखा और फिर उसके साथ प्रेम-प्रसंग का झूठा नाटक रचा। युवती नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। आरोपी युवक भी दूसरी कंपनी में काम करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। सोमवार को हसीन सैफी युवती से निकाह करने वाला था। रविवार को आरोपी हसीन सैफी खरीदारी करने के लिए युवती को दादरी बाजार लेकर गया था। इसी दौरान युवक का पिता शकील भी वहां पहुंच गया। शकील से ही पता चला कि आशीष ठाकुर का असली नाम हसीन सैफी है। ये जानकर युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। अब उसने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।