उत्तराखंड देहरादूनUKPSC Junior Assistant Recruitment 2022 All Detail

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, UKPSC में जूनियर असिस्टेंट पद पर 445 भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

यूकेपीएससी ने निकाली जूनियर असिस्टेंट के पदों पर 445 भर्तियां, 20 दिसंबर तक करें आवेदन

UKPSC junior assistant bharti 2022: UKPSC Junior Assistant Recruitment 2022 All Detail
Image: UKPSC Junior Assistant Recruitment 2022 All Detail (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में सरकारी नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

UKPSC Junior Assistant Recruitment 2022

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। आयोग ने कुल 445 जूनियर असिस्टेंट के पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। इस भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है और इसके लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UKPSC Junior Assistant Recruitment 2022 Age Limit

आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर 2022 है। 20 दिसंबर के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसके लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष तय की गई है।आरक्षित वर्गों के लिए आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:

UKPSC Junior Assistant Recruitment How to Apply

आवेदन की पूरी प्रक्रिया आपको यूकेपीएससी की वेबसाइट पर मिल जाएगी। आवेदन के लिए आपको सभी दस्तावेज स्कैन करके रखने होंगे जो कि आवेदन के समय अपलोड करने होंगे। आवेदन करने के लिए सबसे पहले आप अपने दस्तावेजों की जांच कर लें और यह सुनिश्चित कर लें कि इनमें आपकी पात्रता आईडी, प्रमाण पत्र विवरण, मूल विवरण के दस्तावेज भी शामिल हों। सबसे जरूरी बात कि अंत में अपने फॉर्म का एक प्रिंटआउट जरूर निकाल लें। आपको बता दें कि 20 दिसंबर को आवेदन की अंतिम तिथि है और इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। ऐसे में अगर आप भी सरकारी नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस सुनहरे मौके को अपने हाथ से ना गवाएं और आज के आज ही आवेदन करके परीक्षा की तैयारी शुरू कर दें।