उत्तराखंड ऋषिकेशSurya Kumar Yadav with wife in Rishikesh

ऋषिकेश पहुंचे वर्ल्ड नंबर-1 टी-20 बैट्समैन सूर्या, पत्नी के साथ बिता रहे हैं सुकून के पल

भारतीय टीम के सितारे सूर्यकुमार यादव ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग स्थित एक फाइव स्टार होटल में अपनी पत्नी देवीशा के साथ ठहरे हुए हैं।

rishikesh surya kumar yadav: Surya Kumar Yadav with wife in Rishikesh
Image: Surya Kumar Yadav with wife in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां सिने स्टार्स और क्रिकेटर्स की पसंदीदा जगहों में शुमार है। जब भी जीवन की भागदौड़ के बीच मन कुछ सुकून के पल चाहता है तो मशहूर हस्तियां उत्तराखंड आना पसंद करती हैं। बीते दिन क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने परिवार संग उत्तराखंड आए थे तो वहीं इन दिनों मशहूर क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव उत्तराखंड की वादियों में समय बिता रहे हैं। सूर्यकुमार यादव अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने के लिए ऋषिकेश पहुंचे हैं। उन्होंने यहां से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। भारतीय टीम के सितारे सूर्यकुमार यादव ऋषिकेश-बदरीनाथ मार्ग स्थित एक फाइव स्टार होटल में अपनी पत्नी देवीशा के साथ ठहरे हुए हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की, जिन पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। आगे देखिए

ये भी पढ़ें:

उधर, सूर्यकुमार यादव के आने की खबर जैसे ही उनके फैंस को मिली, लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए फाइव स्टार होटल के इर्द-गिर्द चक्कर काटने लगे।


फैंस सूर्यकुमार यादव से मिलने की कोशिश लगातार कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव ऋषिकेश के अलावा मसूरी भी घूमने जाएंगे। क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने हाल में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से गेंदबाजों की खूब धुनाई की थी। पूरी सीरीज में उनका प्रदर्शन शानदार रहा। यही वजह है कि उनके फैंस बस किसी तरह उनकी एक झलक पाना चाहते हैं।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम प्रबंधन ने बांग्लादेश टूर के दौरान सूर्यकुमार यादव को आराम दिया था। इन्हीं छुट्टियों के दौरान सूर्य कुमार अपनी पत्नी के साथ ऋषिकेश पहुंचे हुए हैं।