उत्तराखंड हल्द्वानीStudents doing ragging in Haldwani Medical College fined

उत्तराखंड: मेडिकल कॉलेज में रैगिंग कर रहे थे छात्र, लगा 11 लाख का भारी-भरकम जुर्माना

9 दिसंबर को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्रों ने एक जूनियर छात्र के साथ वीडियो कॉल पर गाली-गलौज की और उसे मुर्गा भी बनाया। इसी मामले में 44 छात्रों पर जुर्माना लगाया गया है।

haldwani medical college ragging fine : Students doing ragging in Haldwani Medical College fined
Image: Students doing ragging in Haldwani Medical College fined (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्रों की रैगिंग करने वाले मेडिकल छात्रों की कॉलेज प्रशासन ने खूब खबर ली है।

Haldwani Medical College Ragging Fine on Student

रैगिंग करने वाले 44 मेडिकल छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इन पर सवा 11 लाख का जुर्माना लगाया गया है। रैगिंग की घटना 9 दिसंबर को हुई थी। आरोप है कि एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्रों को सीनियर्स ने बुलाया और उनके साथ गाली-गलौज की। इतना ही नहीं छात्रों को मुर्गा बनने के लिए भी मजबूर किया गया। इस मामले में मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने 44 मेडिकल छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कॉलेज के प्रिंसिपल अरुण जोशी ने कहा कि रैगिंग के एक आरोपी छात्र को छात्रावास से निकाल दिया गया है। उस पर 50 हजार का जुर्माना लगाया गया है। रैगिंग में शामिल रहे अन्य 43 छात्रों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। इन सभी को 25-25 हजार रुपये जुर्माने के तौर पर भरने होंगे। उत्तराखंड का हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज अक्सर सुर्खियों में रहता है। करीब 1 महीने पहले ही मेडिकल कॉलेज में नए सत्र के लिए प्रवेश प्रक्रिया समाप्त हुई है। कुछ ही दिनों बाद यहां रैंगिंग को लेकर बवाल शुरू हो गया। 9 दिसंबर को यहां एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्रों ने एक जूनियर छात्र के साथ वीडियो कॉल पर गाली-गलौज की और उसे मुर्गा भी बनाया। इसी मामले में अब 44 छात्रों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई है।