उत्तराखंड रुड़कीHaridwar Rahmania Inter College News Teacher Beat Student

उत्तराखंड में शिक्षक ने 9 साल के छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत!

हरिद्वार जिले के रुड़की से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां भगवानपुर के रहमानिया इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले 9 साल के छात्र की मौत हो गई।

roorkee rehmaniya inter college student death: Haridwar Rahmania Inter College News Teacher Beat Student
Image: Haridwar Rahmania Inter College News Teacher Beat Student (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां भगवानपुर के रहमानिया इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले 9 साल के छात्र की मौत हो गई।

Haridwar Rahmania Inter College Student Death News

घर वालों ने आरोप लगाया है कि अध्यापक ने क्लास में बच्चे को बुरी तरह से पीटा। बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर को टीचर ने बच्चे को बुरी तरह से पूट दिया। इसके बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने घायल बच्चे को गंभीर अवस्था के चलते पहले स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां बात नहीं बनी, तो बच्चे को चंडीगढ़ में भर्ती कराया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मासूम बच्चे की मौत हो गई। गुस्साए परिजन भगवानपुर थाने में पहुंचे और इस बेरहम अध्यापक के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मृतक बच्चे के दादा ने बताया कि मेरा पोता भगवानपुर स्थित रहमानिया कॉलेज में पढ़ता था, बीती नौ दिसंबर को स्कूल के अध्यापक द्वारा पिटाई की गयी थी, जिससे बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया और इसके बाद उसकी मौत हो गई। एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर आई है मामले में जांच की जा रही है जांच के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।