उत्तराखंड हल्द्वानीSubscribers of YouTuber Sourav Joshi Vlogs decreased

यू-ट्यूबर सौरभ जोशी के मुंह से अब निकला ‘सॉरी’, चैनल से गायब हुए 20 लाख सब्सक्राइबर

YouTuber Sourav Joshi Vlogs ने अपने नए व्लॉग में अपनी दी गई स्टेटमेंट वापस लेते हुए माफ़ी मांगी है और कहा है कि उनकी बात को ग़लत तरह से लिया गया है।

Sourav Joshi Vlogs: Subscribers of YouTuber Sourav Joshi Vlogs decreased
Image: Subscribers of YouTuber Sourav Joshi Vlogs decreased (Source: Social Media)

हल्द्वानी: सुबह का भूला अगर शाम को घर वापस लौट आए तो उसे सौरव जोशी कहते हैं।

Subscribers of YouTuber Sourav Joshi Vlogs decreased

हमारे व्लॉगर भय्या सौरव जोशी जी पिछले दिनों ज़रा इधर उधर निकल गए थे। बस फिर क्या फिसल गई उनकी जबान जिस वजह से उनको पिछले चार-पांच दिनों में लगभग हर जगह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। पहले उनको लगा कि एक-दो दिन में मामला शांत हो जाएगा मगर इस पूरे मामले ने इस कदर तूल पकड़ी कि यह आग की तरह बढ़ता ही चला गया। यहां तक कि उनके फॉलोअर्स भी दो करोड़ से घटकर पौने दो करोड़ रह गए। अब बेचारे 22 साल के सौरव जोशी को जब ये रियलाइज हुआ कि बात संभालनी पड़ेगी नहीं तो नुकसान उनका ही होगा तो आखिरकार उन्होंने वीडियो पर क्लेरिफिकेशन दे ही दिया है। उन्होंने कहा कि लोगों को गलतफहमी हुई और उनकी स्टेटमेंट को गलत तरीके से लिया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उन्होंने अपनी स्टेटमेंट पर जस्टिफिकेशन देते हुए कहा कि " मैंने पिछले व्लॉग में कहा था उतराखंड को लोग मेरी वजह से जानते हैं जिसको कई लोगों ने गलत तरीके से लिया। दरअसल मेरा मतलब था कि मेरे व्लॉग्स के ज़रिए लोग उत्तराखंड को देख रहे हैं और मैं उत्तराखंड को रिप्रेजेंट कर रहा हूं। अगर आपको मेरी बात का बुरा लगा उसके लिए मैं दिल से आप से माफी चाहता हूं।" अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है। दरअसल सौरभ जोशी जोशी यूट्यूब के जाने-माने व्लॉगर हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले उन्होंने एक व्लॉग में एक विरोधाभासी स्टेटमेंट दी थी उन्होंने कहा था कि उनके व्लॉग्स और उनके जरिए लोग उत्तराखंड को जानते हैं और हल्द्वानी को जानते हैं। उसके बाद सौरभ जोशी अपने ही बुने जाल में बुरी तरह फंस गए और लोगों ने उनको इस कदर ट्रोल किया कि वे फंसते ही चले गए। तो इसी जाल से बाहर आने के लिए अब सौरव जोशी ने अपनी दी हुई स्टेटमेंट वापस लेते हुए माफी मांगी है। खैर, यह अच्छी बात है कि कम से कम उनके अंदर इतनी हिम्मत है कि पब्लिकली माफ़ी मांग सकें।