उत्तराखंड रामनगरUttarakhand Ramnagar woman gave birth to 3 child

उत्तराखंड: महिला ने एक साथ 3 बच्चों को दिया जन्म...दो बेटियां और 1 बेटा, सभी सुरक्षित

महिला की यह पहली डिलीवरी थी इसलिए परिजन घबराए हुए थे। डॉक्टरों ने उन्हें तीन शिशु होने की सूचना दी तो वो खुशी से झूम उठे।

ramnagar women 3 child: Uttarakhand Ramnagar woman gave birth to 3 child
Image: Uttarakhand Ramnagar woman gave birth to 3 child (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड के रामनगर के सरकारी अस्पताल में एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। खास बात ये है कि महिला की नॉर्मल डिलीवरी हुई है।

Ramnagar woman gave birth to 3 child

महिला ने दो बेटियों और एक बेटे को जन्म दिया है। अचानक तीन खुशियों के घर में दस्तक देने से महिला के परिवार में खुशी का माहौल है। मां और बच्चे स्वस्थ हैं। परिवार वालों ने बच्चों के जन्म पर मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। मामला राजकीय संयुक्त अस्पताल का है। पीपीपी मोड पर चल रहे इस अस्पताल में शुक्रवार को गर्भवती महिला को एडमिट कराया गया था। महिला का परिवार गुलरघट्टी में रहता है। वो प्रसव पीड़ा से तड़प रही थी। महिला की यह पहली डिलीवरी थी इसलिए परिजन घबराए हुए थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

परिजनों को जुड़वा बच्चे की उम्मीद थी, लेकिन डिलीवरी के बाद जब अस्पतालकर्मियों ने उन्हें तीन बच्चे होने की खबर दी तो परिजन खुशी से झूम उठे। इस अस्पताल में एक साथ तीन बच्चे पैदा होने का यह पहला मामला है। चिकित्सालय प्रंबधन ने बताया कि महिला ने दो पुत्री एक पुत्र को जन्म दिया है। चिकित्सालय के प्रबंधक डॉ. प्रतीक के मुताबिक महिला का पिछले नौ माह से अस्पताल में तैनात चिकित्सक दिव्या सरीन की देखरेख में उपचार चल रहा था। अच्छी बात ये रही कि समय पर बेहतर इलाज मिलने से नॉर्मल डिलीवरी संपन्न हो सकी। मां-बच्चे सभी पूरी तरह स्वस्थ हैं। महिला के स्वजनों ने स्टाफ का आभार जताया है। एक साथ तीन बच्चों के जन्म से परिवार के लोग काफी खुश हैं, उन्होंने अस्पताल में मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया।