उत्तराखंड देहरादूनDehradun Raipur Husband Murdered Wife

देहरादून का हैवान पति: पत्नी के पेट पर हथौड़े से किए कई वार, जहरीला इंजेक्शन देकर मार डाला

राजधानी देहरादून में नृशंस हत्या, पति ने पहले हथौड़े से किए पत्नी के वार, फिर ज़हर देकर की हत्या

Dehradun Husband Murdered Wife: Dehradun Raipur Husband Murdered Wife
Image: Dehradun Raipur Husband Murdered Wife (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रायपुर से एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है जिसने पुलिस को भी हिला कर रख दिया है।

Dehradun Raipur Husband Murdered Wife

यहां पर सोडा सरोली में एक महिला की हत्या से पूरा इलाका दहल गया था। जब हत्याकांड का खुलासा हुआ तो पता लगा कि महिला की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसी के पति ने की है। आरोपी ने अपनी पत्नी के पेट पर हथौड़े से वार किए जिससे वह बीमार हो गई और 16 दिसंबर की रात को उसने अपनी पत्नी को जहरीला इंजेक्शन देकर मार डाला। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने बीते सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसपी दलीप सिंह कुंवर ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से बिहार के निवासी कृष्णा अपने तीन बच्चों एवं अपनी पत्नी पिंकी के साथ में देहरादून के रायपुर में रहते हैं। कृष्णा पेशे से मजदूर है और उनकी पत्नी भी उनके साथ में मजदूरी करती थीं। 17 दिसंबर को पिंकी के भाई रणजीत सिंह ने बिहार से पुलिस को यह सूचना दी कि उनकी बहन की उनके बहनोई ने बेरहमी से हत्या कर दी। उन्होंने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बहन अपने पति कृष्णा एवं तीन बच्चों के साथ देहरादून के रायपुर क्षेत्र में रहती थी और उसकी शादी को 12 साल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:

उसकी बहन अपने पति के साथ में मजदूरी किया करती थी। उसके पति ने उसे कुछ दिन पहले हथौड़े से खूब पीटा और शनिवार को उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल जोशी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में पता लगा कि पेट में गहरी अंदरूनी चोट पहुंची है इसके बाद महिला को जहर देकर मार दिया गया। वहीं मृतका के भाई ने अपने बहनोई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। मृतका के पति ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा कि उसकी पत्नी और उसकी कई दिनों से लड़ाई चल रही थी और उनके बीच में अनबन की वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसने सबसे पहले तो अपने पत्नी के पेट पर हथौड़े से कई वार किए जिससे वह बीमार हो गई और 16 दिसंबर की रात को उसने अपनी पत्नी को जहरीला इंजेक्शन देकर उसे मार डाला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।