उत्तराखंड चम्पावतUttarakhand Weather Report December 2022

उत्तराखंड में सर्दी का सितम, 2 जिलों में शून्य से नीचे पहुंचा पारा..अब बर्फबारी से बढ़ेंगी मुश्किलें

उत्तराखंड में ठंड का प्रकोप, दो पहाड़ी जिलों में शून्य से भी नीचे पहुंचा पारा, अभी और ज्यादा सताएगी सर्दी

Uttarakhand Weather News 23 december: Uttarakhand Weather Report December 2022
Image: Uttarakhand Weather Report December 2022 (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड में ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है। पहाड़ों से लेकर मैदान तक हर जगज सुबह शाम हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है।

Uttarakhand Weather Report December

अचानक ही ठंड में बढ़ोतरी होने की वजह से उत्तराखंड के दो जिलों का तापमान शून्य से भी नीचे पहुंच गया है। जिन जिलों में तापमान शून्य से भी नीचे पहुंचा है वे जिले हैं चंपावत एवं अल्मोड़ा। इन जिले में पारा शून्य से नीचे पहुंच गया है। वहीं मौसम विभाग ने 25 व 26 दिसंबर को मौसम में मामूली बदलाव की संभावना जताई है। ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं पर बहुत हल्की से हल्की वर्षा या हिमपात देखने को मिल सकता है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड में सुबह-शाम व रात में कड़ाके की ठंड का अहसास हो रहा है। वहीं चंपावत व अल्मोड़ा जिले में पारा शून्य से नीचे पहुंच गया है। गुरुवार को लोहाघाट का न्यूनतम तापमान माइनस 2.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं मौसम विभाग ने 25 व 26 दिसंबर को मौसम में मामूली बदलाव की संभावना जताई है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि 25 व 26 दिसंबर को पिथौरागढ़ जिले के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं पर बहुत हल्की से हल्की वर्षा या हिमपात देखने को मिल सकता है। शेष जिलों में मौसम शुष्क बना रहेगा।