उत्तराखंड रुड़कीMarriage canceled due to step mother in Uttarakhand Roorkee

उत्तराखंड: शादी करने ही वाले थे प्रेमी-प्रेमिका, सौतेली मां बनी विलेन..टूट गया रिश्ता

युवती ने आरोप लगाया कि युवक की सौतेली मां इस रिश्ते से खुश नहीं है, जिस वजह से लड़के वालों ने रिश्ता तोड़ दिया।

uttarakhand step mom wedding cancel: Marriage canceled due to step mother in Uttarakhand Roorkee
Image: Marriage canceled due to step mother in Uttarakhand Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की में युवक और युवती एक-दूसरे को पसंद करते थे, दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन शादी से पहले कहानी में सौतेली मां की एंट्री हो गई। जिसके चलते रिश्ता टूट गया।

Marriage canceled due to step mother in Roorkee

घटना गंगनहर इलाके की है। जहां पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित युवती कनखल के कासमपुर की रहने वाली है। पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसका परिचय रुड़की के युवक से हुआ था। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। मामला दोनों के परिवारों तक पहुंचा तो रस्में अदा कर रिश्ता पक्का कर दिया गया, लेकिन एक हफ्ते में ही ये रिश्ता टूटने के कगार पर आ गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवती ने अपने स्तर पर पड़ताल शुरू की तो पता चला कि युवक की सौतेली मां इस रिश्ते से खुश नहीं है। उसने युवती के परिवार को काफी बुरा-भला भी कहा। जिससे रिश्ते में दरार पड़ गई। मामला इस हद तक बढ़ गया कि युवक पक्ष के लोगों ने युवती के घर जाकर शादी से साफ इंकार कर दिया। इससे आहत युवती शनिवार को अपने परिजनों संग कोतवाली पहुंची और केस दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों को आपस में बात करने के लिए कोतवाली बुलाया। दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश भी की गई। युवती का कहना है कि रिश्ता युवक की सौतेली मां की वजह से टूटा है। अगर शादी नहीं हुई तो वो कानून की मदद लेगी। पुलिस ने बताया कि उन्हें तहरीर मिली है। फिलहाल दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ है। समझौता न होने की स्थिति में केस दर्ज किया जाएगा।