उत्तराखंड हल्द्वानीPolice arrested smugglers in Haldwani

उत्तराखंड: न्यू ईयर के लिए ‘पुष्पा’ स्टाइल में हो रही थी तस्करी, पुलिस को फ्लावर समझा था क्या?

फिल्म पुष्पा की तर्ज पर आरोपित पूरी प्लानिंग के साथ अपने प्लान को एक्जिक्यूट कर रहे थे लेकिन पुलिस उनसे भी आगे निकली।

uttarakhand pushpa style smugglers : Police arrested smugglers in Haldwani
Image: Police arrested smugglers in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: बहुत लोगों के लिए थर्टी फर्स्ट यानी कि पार्टी शार्टी का प्लान। उत्तराखंड में भी न्यू ईयर को लेकर जोरों शोरों से तैयारियां शुरू हो गई हैं।

Police arrested smugglers in Haldwani

पूरे उत्तराखंड में थर्टी फर्स्ट के समय अच्छी खासी भीड़ रहती है। आसपास के राज्यों से कई लोग उत्तराखंड आकर पार्टी करते हैं और जमकर उत्पात मचाते हैं। ऐसे में भारी मात्रा में उत्तराखंड के अंदर अवैध रूप से शराब की सप्लाई भी होती है। अब पुलिस और एसओजी टीम ने हरियाणा से हल्द्वानी लाया गया अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है। शराब की 60 पेटियों को तस्कर मोबिल के टैंकर में तहखाना बनाकर मयखाना में सप्लाई करने जा रहे थे। पकड़ी गई शराब थर्टी फर्स्ट की रात लोगों व पर्यटकों को परोसी जानी थी।आरोपियों ने फिल्म पुष्पा की तर्ज पर प्लान बनाया। आरोपित पूरी प्लानिंग के साथ पहुंचे थे, लेकिन पुलिस की चतुराई के आगे बच नहीं सके।

ये भी पढ़ें:

एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद ने बताया कि क्रिसमस व थर्टी फर्स्ट को लेकर जिले में सुरक्षा बढ़ाई गई है। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर चौकी के पास रुद्रपुर से आ रहे टैंकर को रोका। टैंकर में काला मोबिल लिखा हुआ था। तलाशी लेने पर टैंकर में बने तहखाने में हरियाणा ब्रांड की 60 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब ओल्ड मंक रम बरामद हुई। शराब तस्करों ने अपना नाम लच्छू अहिरवार व सोनीपत हरियाणा निवासी नवीन बताया। तस्करों ने पुलिस को बताया कि वे हरियाणा से शराब लेकर रुद्रपुर के रास्ते हल्द्वानी पहुंचे।पुलिस से बचने के लिए शराब को टैंकर के नीचे बने तहखाने में छिपाकर लाया गया था। थर्टी फर्स्ट के लिए डिमांड पर शराब किसी ठिकाने पर पहुंचनी थी। दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।