उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar youth demanding 10 rupee for taking dip in ganga

उत्तराखंड: ऐसी ठंड में आपके नाम से गंगा में डुबकी लगाएगा ये शख्स, वो भी सिर्फ 10 रुपये में!

एक स्टार्ट अप ऐसा भी, दस रुपए देकर डुबकी लगवाओ और पाप धुलवाओ..आप भी देखिए वीडियो

haridwar 1o rupees ganga dip: Haridwar youth demanding 10 rupee for taking dip in ganga
Image: Haridwar youth demanding 10 rupee for taking dip in ganga (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में गजब के लोग हैं। पैसा कमाने के लिए कोई नौकरी कर रहा है तो कोई बिजनेस, कोई पैसे कमाने के लिए जरिया खोज रहा है मगर हरिद्वार में एक व्यक्ति ने स्वरोजगार का एक ऐसा तरीका ढूंढ लिया है जो सबसे यूनीक है।

Youth demanding 10 rupee for taking dip in ganga

यह आइडिया आपने भी शायद ही कभी सुना हो। हरिद्वार में एक शख्स यह दावा कर रहा है कि वह 10 रुपए के बदले लोगों की जगह खुद डुबकी मार कर उनके पाप धो देगा। हरिद्वार से आया हुआ यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जहां शख्स यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि 10 रुपए में मुझसे डुबकी लगवाओ और गंगा स्नान का पुण्य कमाओ। दरअसल ठंड बढ़ने की वजह से बहुत से लोग गंगा में नहाने का साहस नहीं दिखा पाते हैं। ऐसे में हरिद्वार से आई वीडियो में शख्स का दावा है कि 10 रुपए में मुझसे डुबकी लगवाओ और गंगा स्नान का पुण्य कमाओ। है न यह कमाल? आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह वायरल वीडियो हरिद्वार का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यहां गंगा किनारे रेलिंग पर बैठकर एक शख्स चिल्ला रहा है कि आइये अपने नाम की डुबकी मुझसे लगवाइये औऱ गंगा स्नान का पुण्य प्राप्त कीजिए। वायरल वीडियो में शख्स कह रहा है " भाइयों-बहनों आइए, आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे। सर्दी के इस मौसम में अगर आप डुबकी नहीं लगाना चाहते हैं, अगर आप नहाना नहीं चाहते हैं तो अपना नाम बताइए और 10 रुपये की रसीद कटवाइए। इस मौसम आपके नाम की डुबकी हम लगाएंगे। आपके नाम के पुण्य आपको मिलेंगे लेकिन आपके 10 रुपये हमको मिलेंगे। "सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट्स की भरमार लग गई है। लोग इसे स्वरोजगार का नया तरीका बता रहे हैं।