उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालSon misdeed with mother in Pauri Garhwal

गढ़वाल में ‘पवित्र’ रिश्ते पर लगा कलंक: बेटे ने किया मां का रेप, पिता को भी बुरी तरह पीटा

चीख-पुकार सुनकर युवक के पिता कमरे में पहुंचे तो आरोपी युवक ने उन्हें भी बेरहमी से पीटा। आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है।

pauri garhwal son misdeed mother: Son misdeed with mother in Pauri Garhwal
Image: Son misdeed with mother in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी में कलयुगी बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर दिया।

Son misdeed with mother in Pauri Garhwal

युवक ने अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसकी पिटाई की, साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। चीख-पुकार सुनकर युवक के पिता कमरे में पहुंचे तो आरोपी युवक ने उन्हें भी बेरहमी से पीटा। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां पीड़ित महिला अपने बेटे और पति के साथ रहती है। महिला का एक बेटा दिल्ली व बेटी रोहतक में रहती है। गांव में साथ रह रहे बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वो मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। रविवार देर शाम मां जब बेटे को कमरे में खाना देने पहुंची तो आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की।

ये भी पढ़ें:

इस दौरान दूसरे कमरे में रह रहे पिता मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवक ने उनकी भी पिटाई कर दी। पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया। बेटे की बदनीयत का शिकार हुई महिला अब तक गहरे सदमे में है। जिसने भी पहाड़ में हुई इस घिनौनी घटना के बारे में सुना वो सन्न रह गया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की बीमारी का इलाज तीन महीने पहले ही देहरादून के एक मानसिक चिकित्सालय में कराया गया था। वहां से वापस लौटने के बाद उसने मां के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। फिलहाल आरोपी जेल में है।