उत्तराखंड देहरादूनdead body found in closed room in dehradun mohini road

देहरादून में हड़कंप: किराए के कमरे में बोरे से निकली लाश, बंधे हुए थे हाथ पैर..सिर पर गहरी चोट

5 दिनों से उसका कमरा बंद था. कमरे के अंदर से बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में अशरफ की लाश बोरे में बंद थी.

dehradun mohini road dead body: dead body found in closed room in dehradun mohini road
Image: dead body found in closed room in dehradun mohini road (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून से एक बड़ी खबर है। यहां मोहनी रोड की संजय कॉलोनी में एक व्यक्ति की लाश बरामद हुए है। लाश बोरे में बंद थी और दोनों हाथ पैर बांधे हुए थे।

Dead body found in closed room in dehradun

बताया जा रहा है कि 5 दिनों से उसका कमरा बंद था। जब कमरे के भीतर से बदबू आने लगी तो मकान मालिक ने ये सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि कमरे में लाश बोरे में बंद थी। सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। इसके अलावा लाश के हाथ और पैर बांधे गए थे। सूचना मिलने पर एसपी सिटी सरिता डोभाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. शुरुआती जांच में मृतक की पहचान अशरफ अली के रूप में हुई है। वो अपने साथी अरमान के साथ किराए के कमरे में रहता था। बताया जा रहा है कि कमरे में कुछ समय पहले एक महिला और 7 बच्चे भी थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जानकारी के अनुसार अशरफ अपने दो साथियों के साथ भगत सिंह कॉलोनी में दून चिटफंड के नाम से कंपनी चलाता था। वो रुपये कलेक्शन करने का काम करता था। चिटफंड कंपनी में 7 लाख रुपये का गबन का मामला भी सामने आने की बात है। हत्या की वजह गबन की धनराशि हड़पने को लेकर भी हो सकती हैं। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है. पुलिस एसओजी के साथ हत्याकांड की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपी की धरपकड़ हो सकती है। एसपी सिटी सरिता डोभाल के मुताबिक मृतक के मकान मालिक ने सूचना दी कि 5 दिन से पहली मंजिल के कमरा बंद पड़ा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां मृतक के दोनों पैर हाथ बंधे हुए थे और किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई थी।