उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand UKSSSC LT Recruitment Latest Updates

उत्तराखंड में युवाओं के लिए खुशखबरी, सहायक शिक्षक भर्ती का रास्ता साफ..पढ़िए गुड न्यूज

उत्तराखंड के युवाओं के लिए बहुत बड़ी खबर, सहायक अध्यापक एलटी शिक्षक भर्ती का रास्ता साफ, UKSSSC ने जारी किया नोटिफिकेशन

Uttarakhand Assistant Teacher Recruitment: Uttarakhand UKSSSC LT Recruitment Latest Updates
Image: Uttarakhand UKSSSC LT Recruitment Latest Updates (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। एलटी शिक्षक भर्ती का रास्ता साफ होता दिख रहा है। दरअसल UKSSSC ने इसके लिए बकायदा नोटिफिकेश जारी किया है।

UKSSSC LT Recruitment Latest Updates

नोटिफिकेशन के मुताबिक 9 जनवरी 2023 से अभिलेख सत्यापन दोबारा शुरु होगा। इसके अलावा 30 दिसंबर को UKSSC की एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है। इस पर भी युवाओं की नजर होगी। यूकेएसएसएससी के नोटिफिकएशन में क्या लिखा है, ये हम आपको बता रहे हैं। नोटिफिकेशन में लिखा गया है कि उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की बैठक में आयोग की 08 भर्तियों के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उपरोक्त बैठक में लिये गये निर्णय के क्रम में अवगत कराना है कि सहायक अध्यापक (एल०टी० ) पद कोड 481 जिसका परिणाम घोषित होने के उपरान्त पूर्व में 590 अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन किया गया। शेष अभ्यर्थियों के विषयवार अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया आयोग द्वारा दिनांक 09 जनवरी, 2023 से दिवसवार प्रारंभ की जायेगी । अभिलेख सत्यापन के पश्चात् संस्तुति सम्बंधित नियोक्ता विभाग को प्रेषित की जायेगी। अभिलेख सत्यापन सम्बन्धी विस्तृत जानकारी आयोग की वैबसाईट www.sssc.uk.gov.in पर प्रकाशित की जा रही है। यह भी सूचित करना है कि दिनांक 30 दिसम्बर, 2022 को मध्याहन 12.00 बजे से 12.30 बजे तक आयोग द्वारा एक प्रेस वार्ता आयोजित की जायेगी।

ये भी पढ़ें: