उत्तराखंड उत्तरकाशीHakam Singh Rawat property worth 10 5 crores will be confiscated

उत्तराखंड: करोड़पति हाकम सिंह रावत की प्रॉपर्टी देखकर दंग रह गई STF, जब्त करने की तैयारी

बताया जा रहा है कि हाकम सिंह रावत के पास साढ़े 10 करोड़ की संपत्ति है। इसके अलावा हाकम सिंह रावत की पत्नी और अन्य परिजनों के खातों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

uksssc paper leak hakam rawat: Hakam Singh Rawat property worth 10 5 crores will be confiscated
Image: Hakam Singh Rawat property worth 10 5 crores will be confiscated (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। अब इस मामले में है एसटीएफ की गिरफ्त में आए आरोपियों की संपत्तियों को जप्त करने का सिलसिला शुरू होने वाला है।

Hakam Singh Rawat property will be confiscated

दरअसल स्पेशल टास्क फोर्स ने इन सभी की संपत्तियों का ब्यौरा जुटा लिया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक एसटीएफ ने गिरोह के दो सदस्यों की संपत्ति का आकलन पूरा कर लिया है। आरोपियों की संपत्ति का ब्यौरा पूरा किया गया है उनमें हाकम सिंह रावत और अंकित रमोला शामिल है। बताया जा रहा है कि हाकम सिंह रावत के पास साढ़े 10 करोड़ की संपत्ति है।

ये भी पढ़ें:

इसके अलावा हाकम सिंह रावत की पत्नी और अन्य परिजनों के खातों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। स्पेशल टास्क फोर्स की साढ़े 10 करोड़ की संपत्ति जप्त करने की तैयारी कर ली है। इसके अलावा कहा तो यह भी जा रहा है कि हाकम सिंह रावत के करीबियों की संपत्ति को भी जप्त करने की तैयारी है सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि सभी खातों को फ्रीज कर दिया गया है हाकम सिंह रावत के अलावा की संपत्ति का ब्यौरा इकट्ठा किया गया है अंकित सिंह रावत का खा रहा था बताया जा रहा है कि वह 40 लाख की संपत्ति का मालिक है और उसकी संपत्ति भी जल्द ही जप्त कर दी जाएगी खबर यह भी है कि अंकित रमोला के बैंक अकाउंट से 1500000 रुपए भी स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा दिए गए हैं कुल मिलाकर यूकेएसएसएससी घोटाले के मुख्य आरोपी अब बड़ी कार्रवाई होने जा रही है