उत्तराखंड रुड़कीHow did Rishabh Pant accident happen

Rishabh Pant accident : सड़क पर पड़े तड़प रहे थे ऋषभ, बेशर्म लोग वीडियो बनाने लगे

Rishabh Pant accident के बाद दो युवक मसीहा बनकर सामने आए और ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया। समय पर इलाज न मिलता तो ऋषभ की जान पर बन आती।

rishabh pant accident: How did Rishabh Pant accident happen
Image: How did Rishabh Pant accident happen (Source: Social Media)

रुड़की: मतलबपरस्ती के इस दौर में जब मन निराशा हो उठता है, तभी कुछ ऐसी कहानियां सुनने को मिल जाती हैं, जो इंसानियत पर हमारा भरोसा फिर से कायम कर देती हैं।

How did Rishabh Pant accident happen

शुक्रवार को एक ऐसी ही तस्वीर रुड़की में देखने को मिली। यहां क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार होकर सड़क पर तड़प रहे थे। वो गंभीर रूप से घायल थे। समय पर इलाज न मिलता तो ऋषभ की जान पर बन आती। तभी दो युवक मसीहा बनकर सामने आए और ऋषभ पंत को रुड़की के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से एक युवक पुरकाजी के समीप शकरपुर गांव का रहने वाला है। वह घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर आगे लिब्बरहेरी में स्थित उत्तम शुगर मिल में नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि कि सुबह के समय वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इसी दौरान उसने दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत को पहचान लिया। डॉ. सुशील नागर ने बताया कि अस्पताल में जब ऋषभ को लाया गया तो दो युवक भी थे। उन्होंने सही समय पर ऋषभ को अस्पताल पहुंचा दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

भर्ती कराते वक्त ऋषभ की हालत गंभीर थी, हालांकि थोड़ी देर बाद उनकी हालत ठीक होने लगी। ये तो हुई उन युवकों की बात जिन्होंने निजी स्वार्थ को परे रखकर ऋषभ की मदद की, अब उन लोगों के बारे में भी बात कर लेते हैं जो हादसे के बाद ऋषभ को अस्पताल पहुंचाने के बजाय तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। सच बताएं तो इन लोगों के बारे में लिखते हुए हमें भी शर्म महसूस हो रही है। जब ऋषभ की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, ऋषभ भी सड़क पर पड़े-पड़े तड़प रहे थे। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन इन लोगों ने ऋषभ की मदद करने के बजाय वीडियो बनाने लगे। इस बीच आसपास के क्षेत्र में रहने वाले दो लड़के ऋषभ पंत की मदद के लिए आगे आए। Rishabh Pant accident के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया। ऋषभ को देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी होनी है।