उत्तराखंड रुड़कीHow did Rishabh Pant accident happen

उत्तराखंड: कैसे हुआ था ऋषभ का एक्सीडेंट? जान लीजिए इस हादसे की इनसाइड स्टोरी

स्वयं गाड़ी चला रहे थे पंत, झपकी लगते ही हुआ भीषण सड़क हादसा, जान लीजिए इस हादसे की इनसाइड स्टोरी

rishabh pant accident: How did Rishabh Pant accident happen
Image: How did Rishabh Pant accident happen (Source: Social Media)

रुड़की: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी और शानदार विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए।

How did Rishabh Pant accident happen

आज सुबह दिल्ली से अपने घर लौटते समय पंत की कार रेलिंग से टकरा गई और चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप हुआ। इस दुर्घटना में पंत भी बुरी तरह से घायल हो गए और उनका उपचार जारी है। वहीं अब इस घटना की मुख्य वजह भी सामने आ गई है। दरअसल ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक पंत कार में अकेले थे। और जैसे ही वे नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप पहुंचे तो उन्हें झपकी लग गई और कोहरे के चलते कार सीधे रेलिंग से टकरा गई। कार के टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई।

ये भी पढ़ें:

पंत ने बेहद मुश्किल से कार का शीशा खोलकर उससे कूदकर अपनी जान बचाई।ऋषभ पंत को रुड़की के अस्पताल से शफ्ट कर देहरादून के मैक्स अस्पताल भेजा गया। उनकी कार का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें वह पूरी तरह से जली हुई नजर आ रही है। जिससे ये साफ होता है कि हादसा कितना भयंकर हुआ होगा। इससे ये भी साफ होता है कि पंत ने किसी तरह कूदकर जान बचाई है। अगर सीटबेल्ट लगी होती तो शायद वे निकल न पाते और गाड़ी में ही फंस जाते। इस भीषण हादसे के बाद पंत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक पंत के माधे और पैर में चोट लग गई है। पैर में चोट ज्यादा होने के चलते प्लास्टिक सर्जरी भी करनी पड़ सकती है। Rishabh Pant की फिलहाल स्थिति नार्मल है। पुलिस के मुताबिक पंत के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। उनके सिर और पीठ में भी चोट लगी है।