उत्तराखंड देहरादूनRishabh Pant will be treated at Mumbai Lilavati Hospital

ऋषभ पंत का इलाज अब मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में होगा, देहरादून से किए गए एयरलिफ्ट

बुधवार को क्रिकेटर ऋषभ पंत को मुंबई में इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया गया। इस दौरान उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद रहे।

Rishabh Pant Mumbai Lilavati Hospital: Rishabh Pant will be treated at Mumbai Lilavati Hospital
Image: Rishabh Pant will be treated at Mumbai Lilavati Hospital (Source: Social Media)

देहरादून: क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए देशभर में दुआएं मांगी जा रही हैं। जब से उनका एक्सीडेंट हुआ है, ऋषभ के फैंस परेशान हैं।

Rishabh Pant Treatment in Mumbai Lilavati Hospital

अभी तक ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा था। उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हुआ है। आगे का इलाज मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में होगा। इसके लिए ऋषभ पंत को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से एयर लिफ्ट किया गया। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने भी इस बात के संकेत दिए थे कि ऋषभ पंत को इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा सकता है। बीसीसीआई और डीडीसीए क्रिकेटर के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं। अब जबकि उनकी स्थिति काफी सामान्य हो गई है। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। बुधवार को ऋषभ पंत को एंबुलेंस के जरिए एयरलिफ्ट किया गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस दौरान उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद रहे। बीसीसीआई पहले ही साफ कर चुका है कि ऋषभ को बेहतर इलाज मुहैया कराया जाएगा, इसके लिए अगर उन्हें विदेश भेजने की जरूरत पड़ी तो वो भी किया जाएगा। फिलहाल ऋषभ पंत का इलाज मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में किया जाएगा। बता दें कि 30 दिसंबर को ऋषभ पंत रुड़की में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। पांच डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए थी। कार दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। लेकिन उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन है। जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी दी जा रही है।