उत्तराखंड उधमसिंह नगरQuarrel between husband and wife over tea in Uttarakhand

उत्तराखंड: ठंड के मौसम में पत्नी ने नहीं बनाई चाय, पति ने काटा बवाल..घर पर पहुंची पुलिस

पति को चाय की तलब लगी, उसने पत्नी को चाय बनाने को कहा, लेकिन पत्नी का मूड नहीं था। इसी बात का बतंगड़ बन गया। और इस कदर बना कि दोनों के परिवार एक दूसरे का सिर फोड़ने के लिए जुट गए।

uttarakhand chai pati patni jhagda: Quarrel between husband and wife over tea in Uttarakhand
Image: Quarrel between husband and wife over tea in Uttarakhand (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ठंड का मौसम है, ऐसे में चाय का बड़ा सहारा है।

Husband wife Quarrel over tea in Uttarakhand

कड़ाके की ठंड में चाय न मिले तो सिरफुट्टौवल की नौबत तक आ जाती है। उधम सिंह नगर के बाजपुर में यही हुआ। यहां पति को चाय की तलब लगी, उसने पत्नी को चाय बनाने को कहा, लेकिन पत्नी का मूड नहीं था। इसी बात का बतंगड़ बन गया। और इस कदर बना कि दोनों के परिवार एक दूसरे का सिर फोड़ने के लिए जुट गए। पुलिस भी बुलाई गई, लेकिन मामला न सुलटा। मारपीट में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना ग्राम कनौरा की है। यहां रहने वाले यासीन की शादी डेढ़ साल पहले रुबीना से हुई थी। शादी के बाद दोनों की बनी नहीं। बात-बात पर झगड़े होने लगे। शुक्रवार को यासीन ने रुबीना से चाय पिलाने को कहा, लेकिन रुबीना ने इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:

इस बात पर फिर से झगड़ा होने लगा। रुबीना ने अपने मायके वालों को खबर कर दी। पुलिस भी बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कर दिया, लेकिन मामला बिगड़ता ही चला गया। पुलिस के जाने के बाद रुबीना के मायके वाले लाठी-डंडे लेकर दामाद के परिवार पर टूट पड़े। यासीन के घरवालों ने भी खूब लाठियां चलाईं। इसमें पत्नी पक्ष की दो महिलाओं समेत सात लोग और पति पक्ष की दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों में यासीन के घऱवाले लतीफन, मेहरून, सादिक, हुसैन और रहमतजहां घायल हुए हैं, जबकि रुबीना के पक्ष वाले जीशान, इस्लाम, जाकिर, सुलेमान, शाहिदा और जुबैदा को चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। चाय बनाने को लेकर शुरू हुआ विवाद अब थाने तक पहुंच गया है। दोनों पक्षों ने दोराहा चौकी में तहरीर देकर एक-दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।