उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Dehradun Employment Fair 2023 All Details

उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, देहरादून में लगेगा रोजगार मेला..मौके पर होंगी 1000 से ज्यादा भर्तियां

रोजगार मेले में अलग-अलग क्षेत्रों की 40 कंपनियां हिस्सा लेंगी। मेले में प्रदेशभर के युवा हिस्सा ले सकते हैं।

dehradun rojgar mela january 2023: Uttarakhand Dehradun Employment Fair 2023 All Details
Image: Uttarakhand Dehradun Employment Fair 2023 All Details (Source: Social Media)

देहरादून: बेरोजगार युवा ध्यान दें। अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार कर लें। देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें 40 कंपनियां हिस्सा लेंगी।

Dehradun Employment Fair 2023 All Details

इस तरह सैकड़ों युवाओं के पास जॉब हासिल करने का शानदार मौका है। रोजगार मेले का आयोजन कब होगा, ये भी बताते हैं। सेवायोजन विभाग जनवरी के अंतिम हफ्ते में व्यापक रोजगार मेले का आयोजन करने जा रहा है, जो कि देहरादून में होगा। रोजगार मेले के माध्यम से 1000 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्यता के अनुसार युवाओं को नौकरियां मिलेंगी। मेले में फार्मा, हॉस्पिटल, ईटी, बीपीओ सर्विस, आईटी, सिक्योरिटी और मार्केटिंग समेत अलग-अलग क्षेत्रों की 40 कंपनियां हिस्सा लेंगी। आगे पढ़िए कहां कितनी भर्तियां होंगी।

ये भी पढ़ें:

फार्मा कंपनी में 28 पद, हॉस्पिटैलिटी में 212 पद, बीपीओ में 50 पद, सर्विस में 123 पद, आईटी में 8 पद, सिक्योरिटी में 200 पद, सेल्स में 105 पद, मार्केटिंग में 438 पद सहित विभिन्न कंपनियों में अलग-अलग पदों को भरने के लिए युवाओं का चुनाव किया जाएगा। भर्ती में हिस्सा लेने के लिए क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराना होगा। फिलहाल रोजगार मेले के आयोजन की डेट तय नहीं हुई है। हां, इतना जरूर तय है कि मेले का अयोजन जनवरी के आखिरी हफ्ते में होगा। मेला देहरादून में होने जा रहा है, लेकिन इसमें प्रदेश भर के युवा प्रतिभाग कर सकते हैं। सेवायोजन कार्यालय की ओर से युवाओं से रजिस्ट्रेशन कराने और अपने डॉक्यूमेंट्स तैयार रखने को कहा गया है। अगर आप भी जॉब हासिल करना चाहते हैं तो इस शानदार मौके को हाथ से जाने न दें। रोजगार और शिक्षा से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।