उत्तराखंड रुड़कीRishabh Pant Health Latest Update

Rishabh Pant ने सर्जरी सफल होते ही उत्तराखंड के दो युवकों को कहा- ‘थैंक यू मेरे सुपरहीरो’

क्रिकेटर ऋषभ पंत Rishabh Pant को हजारों युवा अपना नायक मानते हैं, लेकिन ऋषभ ने अपने पहले ट्वीट में रजत और नीशू को अपना नायक बताया है।

rishabh pant accident: Rishabh Pant Health Latest Update
Image: Rishabh Pant Health Latest Update (Source: Social Media)

रुड़की: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। सोमवार को ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर पहली बार रिएक्शन दिया।

Rishabh Pant Health Latest Update

उन्होंने ट्विटर पर अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया, साथ ही दुर्घटना के बाद जिन दो युवकों ने उनकी मदद की, उन्हें धन्यवाद भी कहा। ट्वीट में ऋषभ ने लिखा कि 'हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन इन दो नायकों का बहुत धन्यवाद जिन्होंने दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और मेरा हाल जानने अस्पताल भी आए। मैं हमेशा उनका आभारी और ऋणी रहूंगा। ऋषभ ने बताया कि उनकी सर्जरी सफल रही है और वापसी का सफर शुरू हो गया है। उन्होंने सड़क हादसे के बाद मदद के लिए बीसीसीआई और जय शाह का भी शुक्रिया अदा किया। यहां आपको उन दो युवकों के बारे में भी बताते हैं, जिन्होंने दुर्घटना के समय ऋषभ पंत की मदद की, उन्हें अस्पताल पहुंचाया। रजत और नीशू नाम के ये दोनों युवक पुरकाजी के रहने वाले हैं। इन दोनों ने ही घायल ऋषभ पंत की मदद की थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसके बाद उन्होंने मैक्स अस्पताल पहुंचकर पंत का हालचाल भी जाना था और ऋषभ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। उन्होंने बताया कि वे उस दिन सुबह काम पर जा रहे थे। तभी तेज धमाके के एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वो दौड़कर मौके पर पहुंचे तो एक युवक सड़क पर दर्द से कराह रहा था। उन्होंने तुरंत ही ऋषभ पंत को अपनी चादर ओढ़ाई और उनके सिर पर कपड़ा बांधा। ताकि, माथे पर लगी चोट से खून का रिसाव न हो। इस बीच हरियाणा रोडवेज की बस भी आ गई। बस के चालक-परिचालक ने हादसे की सूचना 108 एंबुलेंस और पुलिस को दी। इस बीच तक उन्हें नहीं पता था कि घायल युवक क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं। रजत कुमार और नीशू का कहना था कि क्रिकेटर पंत की जिंदगी बचाने और उन्हें अस्पताल तक पहुंचाने में उन्होंने जो योगदान दिया, उसके लिए उन्हें किसी सम्मान की जरूरत नहीं है। उनकी इच्छा है कि पंत जल्द स्वस्थ होकर खेल के मैदान में उतरें और जौहर दिखाएं। बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत Rishabh Pant 30 दिसंबर को रुड़की में सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।