उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालEx-Army man arrested with charas worth Rs 2 lakh in Pauri Garhwal

गढ़वाल: जो फौजी कभी सरहदों की रक्षा करता था, वो अब चरस बेचने लगा..2 लाख का माल जब्त

Pauri Garhwal जी हां पूर्व सैनिक…कभी देश की सरहदों की रक्षा करने वाला फौजी आज चरस तस्कर बन गया।

pauri garhwal ex army man charas: Ex-Army man arrested with charas worth Rs 2 lakh in Pauri Garhwal
Image: Ex-Army man arrested with charas worth Rs 2 lakh in Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड को नशा मुक्त करने के लिए पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच पौड़ी गढ़वाल पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

Ex-Army man arrested with charas in Pauri Garhwal

एसएसपी श्वेता चौबे के निर्देश पर पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई भी हो रही है। इस बीच पुलिस ने पूर्व सैनिक को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जी हां पूर्व सैनिक…कभी देश की सरहदों की रक्षा करने वाला फौजी आज चरस तस्कर बन गया। कोटद्वार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त कमलेश खंतवाल (उम्र-44 वर्ष) पुत्र दिनेश चन्द्र खंतवाल, निवासी- लालपुर सुखरों, थाना कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:

पूर्व फौजी को लालपुल सुखरो कोटद्वार के पास से 1 किलो 50 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामद की गई चरस की कुल अंतरराष्ट्रीय लागत 2 लाख रुपये के लगभग है। एसएसपी ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कोटद्वार थाने में अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेशकार वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह आर्मी से रिटायर्ड है, और आर्थिक तंगी के कारण चरस के क्रय विक्रय का काम करता है। बताया कि चौरस को पहाड़ी क्षेत्रों से सस्ते दामों में खरीदकर वह कोटद्वार के स्थानीय युवाओं को ऊंचे दामों पर भेजता था।