उत्तराखंड उत्तरकाशीUttarkashi doctor Monika Goyal arrested while taking bribe

उत्तराखंड में महिला अफसर भी निकली रिश्वतखोर, 8-8 हजार रूपये में बेच दिया ईमान?

Uttarkashi doctor Monika Goyal arrested डॉ मोनिका गोयल को क्लीनिक में 8000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

uttarkashi dr monika goyal bribe: Uttarkashi doctor Monika Goyal arrested while taking bribe
Image: Uttarkashi doctor Monika Goyal arrested while taking bribe (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में आखिर ये हो क्या रहा है?

Uttarkashi doctor Monika Goyal arrested

अब जो खबर हम आपको बता रहे हैं वो भी ये भी सोचने पर मजबूर करती है कि आखिर ये घूसखोरी, कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार का भूत हमारे सिस्टम को कब छोड़ेगा? दरअसल दिनांक 13 जनवरी को पुलिस अधीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान, देहरादून के कार्यालय में एक पत्र एक पत्र के जरिए शिकायत आई। पत्र में बताया गया कि उत्तरकाशी के नौगांव में बड़ा खेल हो रहा है। यहां महिलाओं के लिये बकरी पालन योजना में मिलने वाले सरकारी अंशदान का चैक देने के एवज में 8-8 हजार रुपये मांगे जा रहे थे। ये खेल और कोई नहीं बल्कि एक महिला चिकित्सा अधिकारी कर रही थी।

ये भी पढ़ें:

पशुपालन विभाग नौगांव में नियुक्त पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ मोनिका गोयल 8,000 रूपये रिश्वत की मांग की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक, सतर्कता अधिष्ठान रेनू लोहानी द्वारा इस पत्र का संज्ञान लिया गया। आरोपो पर संज्ञान लेते हुये गोपनीय रूप मे जाँच करायी गयी। जांंच में प्रथम दृष्टया सही पाये गये। जिस पर त्वरित एक ट्रैप टीम का गठन किया गया। 18 जनवरी को डॉ मोनिका गोयल को क्लीनिक में 8000 रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यहां आप को ये भी बता दें कि डा मोनिका गोयल साल 2011 से वर्तमान तक पशु चिकित्साधिकारी पद पर जनपद उत्तरकाशी में नियुक्त है।