उत्तराखंड हरिद्वारBike and vehicle collision in Haridwar

उत्तराखंड: तेज रफ्तार वाहन से टकराई बाइक, बेटे की दर्दनाक मौत..मां-बहन की हालत गंभीर

Haridwar News हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां और बहन गंभीर रूप से घायल हैं।

haridwar bike hadsa : Bike and vehicle collision in Haridwar
Image: Bike and vehicle collision in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। हर दिन हो रहे सड़क हादसों से पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है।

Bike and vehicle collision in Haridwar

ताजा मामला हरिद्वार का है। जहां छोटा हाथी वाहन ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां और बहन गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बहादराबाद थाना क्षेत्र में हुआ। जहां गंगनहर के किनारे बनी पटरी पर बाइक और छोटा हाथी वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर को मोहल्ला कस्साबान ज्वालापुर निवासी 25 वर्षीय यामीर उर्फ आशु पुत्र राशिद अपनी मां खैरुन्निसा और बहन नाविश के साथ ज्वालापुर से नहर पटरी मार्ग से सलेमपुर जा रहा था। तभी नहर पटरी पर आ रहे छोटा हाथी वाहन ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। जबकि बाइक में सवार यामीर और उसके परिजन छिटक कर सड़क पर गिर पड़े। हादसे में बाइक चला रहे यामीर की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल यामीर की मां और बहन को अस्पताल में भर्ती कराया। अचानक हुए इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद छोटा हाथी वाहन का चालक फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।