उत्तराखंड चमोलीVehicle fell into deep ditch in Chamoli Dronagiri Road

चमोली जिले में दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी कार, कोटद्वार के युवक की मौत

Chamoli news जोशीमठ थाने द्वारा SDRF को बताया गया कि एक वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अनियंत्रित वाहन 600 मीटर गहरी खाई में गिर गया है.

chamoli car hadsa: Vehicle fell into deep ditch in Chamoli Dronagiri Road
Image: Vehicle fell into deep ditch in Chamoli Dronagiri Road (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। एक बार फिर से एक भीषण हादसा चमोली जिले में हुआ है। यहां एक कार द्रोणागिरि मार्ग पर सुराहीथोता के पास गहरी खाई में गिर गई।

Vehicle fell into deep ditch in Chamoli

जोशीमठ थाने द्वारा SDRF को सूचना दी गई कि एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है। बताया जा रहा है कि वाहन 600 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में कोटद्वार के युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक अकेले ही घूमने के लिए निकला था। जब वो वापसी कर रहा था, तो वाहन से नियंत्रण खो बैठा और हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरफ की टीम तैयार हुई। घटनास्थल पर पहुंचकर टीम को पता चला कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन का नंबर UK15C 9007 है। वाहन में एक ही युवक सवार था और वो नीती घाटी की ओर घूमने गया था। एसडीआरएफ के जवान किसी तरह रस्सी की मदद से गहरी खाई में उतरे। टीम जब वाहन के पास पहुंची तो पता चला कि वाहन चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। शव को स्ट्रेचर की सहायता से 600 मीटर ऊपर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया।