उत्तराखंड देहरादूनmarried woman and boy suicide case in dehradun racecourse

देहरादून के रेसकोर्स में हड़कंप: एक ही कमरे में मिली शादीशुदा महिला और लड़के की लाश

लाश के पास से पुलिस को एक सीरिंज मिली है। माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को जहरीला इंजेक्शन लगाकर मौत की नींद सुलाया है।

dehradun racecourse women boy suicide: married woman and boy suicide case in dehradun racecourse
Image: married woman and boy suicide case in dehradun racecourse (Source: Social Media)

देहरादून: युवाओं में खुदकुशी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला राजधानी देहरादून का है, जहां युवक-महिला ने खुदकुशी कर ली।

Woman and boy suicide case in dehradun

मौत के लिए दोनों ने बेहद खौफनाक तरीका अपनाया। दोनों ही मेडिकल क्षेत्र से जुड़े बताए जा रहे हैं। लाश के पास से पुलिस को एक सीरिंज मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को जहरीला इंजेक्शन लगाकर मौत की नींद सुलाया है। हालांकि पूरे घटनाक्रम की वजह क्या है, ये अब तक साफ नहीं हो सका है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। घटना धर्मपुर क्षेत्र की है। जहां युवक और शादीशुदा महिला का शव एक कमरे में पड़ा मिला। मृतकों की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कालोनी के रूप में हुई। सोमवार सुबह जब राहुल ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परिजन डर गए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

वो दरवाजा तोड़कर भीतर घुसे तो कमरे में राहुल के साथ एक युवती की लाश पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए। सीओ अनिल कुमार जोशी ने बताया कि लाश के पास से एक सीरिंज मिली है। हो सकता है कि दोनों ने एक-दूसरे को जहर का इंजेक्शन देकर आत्महत्या की हो। राहुल मैक्स हॉस्पिटल में नर्सिंग असिस्टेंट था, जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में काम करती थी। लड़की खुद राहुल के पास आई थी, या राहुल उसे लेकर आया था ये पता नहीं चल सका है। बहरहाल पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। राहुल के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उनका कहना है कि वो लड़की के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते। राहुल और शिल्पी ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।