उत्तराखंड अल्मोड़ाLandlord installs camera in tenant girls bathroom in Almora

उत्तराखंड: किराएदार लड़की के बाथरूम में मकान मालिक ने लगाया हिडन कैमरा..ऐसे हुआ खुलासा

आरोप है कि मकान मालिक ने किराएदार युवती के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया हुआ था। आप भी किराए पर कमरा लेते वक्त सावधान रहें।

uttarakhand girl bathroom hidden camera : Landlord installs camera in tenant girls bathroom in Almora
Image: Landlord installs camera in tenant girls bathroom in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: आजकल पढ़ाई से लेकर जॉब तक के लिए बेटियां दूसरे शहरों में रहती हैं।

Landlord installs camera in tenant girls bathroom in Almora

कई बार हॉस्टल तो कई बार किराए पर कमरा लेना पड़ता है। अल्मोड़ा में रहने वाली एक युवती भी एक व्यापारी के मकान में किराए पर रह रही थी, लेकिन मकान मालिक ने उसके साथ ऐसी घिनौनी हरकत की, जिसके बारे में सुनकर आप भी डर से सहम जाएंगे। आरोप है कि मकान मालिक ने किराएदार युवती के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाया हुआ था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को कोतवाली बुलाया और मामले की जांच की। बाद में उसका चालान काट दिया। अच्छी बात ये रही कि युवती की सतर्कता के चलते कैमरे में रिकॉर्डिंग होने से पहले ही आरोपी का भांडा फूट गया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती नगर क्षेत्र में एक व्यापारी के घर पर किराए पर रहती थी। उसे मकान मालिक और उसके परिवार पर भरोसा था। शुक्रवार शाम जब युवती बाथरूम में गई तो उसे कुछ अजीब सा अहसास हुआ। उसने बाथरूम चेक किया तो उसकी नजर हिडन कैमरे पर पड़ी, ये देख युवती बुरी तरह डर गई और तुरंत पुलिस के पास पहुंची।

ये भी पढ़ें:

शिकायत मिलने पर पुलिस युवती के घर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने कैमरा और डीबीआर कब्जे में ले लिया। पूरा मामला धारानौला क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। आरोपी का चालान काटा गया है। अगर आप भी किराये के कमरे में रहती हैं तो सावधान रहें। कमरा लेते ही अलमारी, बाथरूम और रूम में लगे शीशों को अच्छे से चेक करें। टू-वे मिरर टेस्ट करें। आप लाइट बंद करके नाइट विजन कैमरे की जांच कर सकते हैं। ऐसा करने से कैमरा लाइट इमिट करता है और आप आसानी से कैमरा खोज लेंगे। अगर आप टीवी और सेट-टॉप बॉक्स में नीली या बैंगनी लाइट देखते हैं, तो भी आपको सावधानीपूर्वक जांच करनी चाहिए। इसके अलावा कुछ मोबाइल एप के जरिए भी आप हिडन कैमरे का पता लगा सकते हैं।