उत्तराखंड देहरादूनdehradun racecourse shilpa rahul suicide case

देहरादून: शादीशुदा प्रेमिका और प्रेमी के इश्क का खौफनाक अंत, 6 महीने का बच्चा किसे कहेगा मां?

Dehradun shilpa rahul suicide मरने से पहले राहुल ने अपने फोन पर स्टेटस डाला था। अपने स्टेटस पर उसने कैप्शन में लिखा था ‘सबको बाय’।

dehradun shilpa rahul suicide: dehradun racecourse shilpa rahul suicide case
Image: dehradun racecourse shilpa rahul suicide case (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। सोमवार को यहां हुई एक घटना ने हर किसी को दहला दिया।

Dehradun shilpa rahul suicide case

रेसकोर्स में नई बस्ती के पास स्थित एक मकान में राहुल नाम के लड़के और शिल्पा नाम की युवती की लाश मिली। दोनों ने खुदकुशी की थी, लेकिन खुदकुशी के लिए दोनों ने ऐसा खौफनाक तरीका अपनाया जो किसी की भी रूह कंपा दे। जांच में पता चला है कि राहुल और शिल्पा ने मरने के लिए एक इंजेक्शन लगाया था, ये इंजेक्शन आमतौर पर बड़े ऑपरेशनों में मरीज के शरीर को सुन्न करने और सुलाने के लिए इस्तेमाल होता है। राहुल और शिल्पा के बीच प्रेम प्रसंग था। 25 साल का राहुल एक बड़े हॉस्पिटल में नर्सिंग असिस्टेंट था, जबकि 26 वर्षीय शिल्पा शादीशुदा थी। बताया जा रहा है कि उसका 6 महीने का बच्चा भी है। सोमवार की सुबह दोनों की लाश राहुल के घर में पड़ी मिली। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए पुलिस की पड़ताल जारी है। परिजनों के मुताबिक सोमवार तड़के 3 बजकर 18 मिनट तक राहुल सही सलामत था। उसने अपने फोन पर स्टेटस डाला था, जिसमें शिल्पा अचेत अवस्था में दिखाई दे रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Dehradun shilpa rahul suicide

अपने स्टेटस पर उसने कैप्शन में लिखा था ‘सबको बाय’। पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब 11 बजे राहुल अचानक कहीं चला गया। उसके जाने के बाद मां फर्स्ट फ्लोर पर सोने चली गई। देर रात राहुल, शिल्पा पत्नी रवि निवासी भगत सिंह कॉलोनी अधोईवाला को साथ लेकर घर लौटा, लेकिन परिजनों को उसके आने की खबर नहीं हुई। बाद में दोनों ने कमरे में जाकर बेहोशी का इंजेक्शन लगा लिया, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई। शुरुआती जांच में मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस का मानना है कि हो सकता है प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने जानलेवा कदम उठाया हो। जांच में पता चला है कि इन दिनों शिल्पा अपने मायके आई हुई थी। शिल्पा के पति से भी पूछताछ होनी है, हालांकि बुलाने पर भी वह अस्पताल नहीं पहुंचा था। राहुल और शिल्पा एक-दूसरे को 5 साल से जानते थे। पहले दोनों साथ ही नौकरी करते थे। शिल्पा की शादी करीब साढ़े 3 साल पहले हुई थी। पुलिस का मानना है कि शादी के बाद भी दोनों संपर्क में थे, दोनों एक-दूसरे के साथ नहीं रह पाए इसीलिए एक साथ मौत को गले लगा लिया। दोनों के बीच 5 दिनों से बहुत ज्यादा बातें हो रही थीं। पुलिस के मुताबिक राहुल ने पहले शिल्पा को बेहोशी का इंजेक्शन दिया होगा, इसके बाद खुद इंजेक्शन लगाया होगा। बहरहाल पुलिस की जांच जारी है।