उत्तराखंड अल्मोड़ाuttarakhand almora Employment fair 31 january all details

उत्तराखंड: 31 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, मौके पर मिलेगी जॉब..10वीं पास भी करें अप्लाई

Uttarakhand Employment Fair रोजगार मेले का आयोजन 31 जनवरी को होगा। जिसमें 600 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए युवाओं का साक्षात्कार लिया जाएगा।

uttarakhand rojgar mela 31 january: uttarakhand almora Employment fair 31 january all details
Image: uttarakhand almora Employment fair 31 january all details (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा जिले के बेरोजगार युवा ध्यान दें। जिले में जल्द ही रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है।

Almora Employment fair 31 january all details

जिसमें हाईस्कूल, इंटर, आईआईटी और डिप्लोमाधारक युवाओं को रोजगार पाने का मौका मिलेगा। रोजगार मेला कब होगा, और इसमें कैसे हिस्सा लेना है, ये जानने के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। सबसे पहले डेट नोट कर लें। रोजगार मेले का आयोजन 31 जनवरी को होगा। जिसमें 600 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए युवाओं का साक्षात्कार लिया जाएगा। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रुद्रपुर की कंपनियों की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें इंटरव्यू के आधार पर कर्मचारियों का चयन किया जाएगा। आगे पढ़िए पूरी डिटेल

ये भी पढ़ें:

सहायक निदेशक एवं क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाईएस रावत ने बताया कि 31 जनवरी को सुबह 11 बजे से कार्यालय में रोजगार मेला लगेगा। ट्रेनी के 500 पदों के लिए हाईस्कूल, इंटर, आईआईटी पास और डिप्लोमाधारक युवा आवेदन कर सकते हैं। आयु सीमा 18 से 30 साल के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा सेल्स ऑफिसर के 100 पदों को भरने के लिए भी युवाओं का साक्षात्कार लिया जाएगा। इसके लिए 19 से 30 साल आयु वर्ग के युवा आवेदन कर सकते हैं। सेल्स ऑफिसर के पद के लिए योग्यता इंटर मांगी गई है। अगर आप भी रोजगार की तलाश में हैं तो इस मौके को हाथ से जाने न दें। रोजगार से जुड़ी अन्य खबरों के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।