उत्तराखंड देहरादूनBCCI senior team match to be held in Dehradun

देहरादून में चौके-छक्के लगाते दिखेंगे कोहली, गिल, पांड्या..हो रही है क्रिकेट सीरीज की तैयारी

सीएयू ने देहरादून में भारतीय टीम का मैच कराने का अनुरोध किया है, जिस पर बीसीसीआई सचिव ने सहमति जताई है।

dehradun stadium booking: BCCI senior team match to be held in Dehradun
Image: BCCI senior team match to be held in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में जल्द ही क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। राजधानी के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय सीनियर टीम का मैच आयोजित हो सकता है, जिसमें फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चौके-छक्के लगाते देखेंगे।

BCCI senior team match to be held in Dehradun

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को जल्द ही सीनियर भारतीय पुरुष टीम के मैच की मेजबानी करने का मौका मिलने वाला है। इसका मतलब हुआ कि कोहली, गिल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज आपको जल्द ही देहरादून में खएलते नजर आएंगे। दरअसल सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह से देहरादून में भारतीय सीनियर टीम का मैच कराने का अनुरोध किया था। जय शाह ने इस पर सहमति जताई है। जय शाह सीएयू के पर्यवेक्षक भी हैं। सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि बीते दिनों उन्होंने मुंबई में बीसीसीआई सचिव जय शाह से मुलाकात की। इस दौरान जय शाह ने सीएयू वूमेंस अंडर-19 टीम को वनडे ट्रॉफी का लगातार दो बार खिताब जीतने पर बधाई दी।

ये भी पढ़ें:

इसके अलावा रणजी ट्रॉफी व अन्य टूर्नामेंट में उत्तराखंड की टीमों के शानदार प्रदर्शन की सराहना भी की। प्रदेश में बेहतर क्रिकेट गतिविधियों के लिए अंतरराष्ट्रीय सुविधाओं से लैस स्टेडियम आवश्यक है। ऐसे में जय शाह स्टेडियम के मसले पर प्रदेश सरकार से वार्ता कर सकते हैं। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को संचालन के लिए सीएयू को दिलाने की पहल की जा सकती है। सीएयू सचिव महिम वर्मा ने बताया कि उन्होंने सीएयू की मेजबानी में भारतीय टीम का मैच कराने का अनुरोध किया है, जिस पर बीसीसीआई सचिव ने सहमति जताई है। ये भी कहा कि वह जल्द ही इस दिशा में कदम उठाएंगे।