उत्तराखंड हल्द्वानीhusband beat up wife in haldwani

उत्तराखंड: दोस्तों को साथ लेकर पत्नी के कमरे में घुसा नशेड़ी पति, सभी ने पीट-पीकर किया लहुलुहान

हल्द्वानी: शराब के नशे में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के चेहरे और सिर पर किए चाकू से वार

haldwani drunk husband beaten wife: husband beat up wife in haldwani
Image: husband beat up wife in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां पर नशे में धुत एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया।

husband beat up wife in haldwani

आरोपी पति और उसके दोस्त घटना के वक्त नशे में धुत थे और उन्होंने नशे में धुत होकर पीड़िता को चाकू से लहूलुहान कर दिया। पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के सिर और चेहरे पर चाकू से मार मार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। घायल ने अस्पताल पहुंच कर तुरंत ही अपना उपचार कराया और कोतवाल में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी समेत उसके दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की पहचान प्रकृति कश्यप के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी समेत तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों के खिलाफ तहरीर भी दर्ज की है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने बेटे के साथ रहती है और उसका पति विष्णु कश्यप स्मैक और शराब का आदी है जिस वजह से वह अपने बेटे के साथ में अपने पति से अलग रहती है। शुक्रवार की रात को उसका पति विष्णु कश्यप अपने दो दोस्तों के साथ में उसके घर में जबरदस्ती घुस गया और उसके पति ने अपने बेटे के साथ में मारपीट करनी शुरू कर दी और जान से मारने की नियत से चाकू से हमला कर दिया। वहीं जब उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आई तो उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी के चेहरे और सिर पर चाकू से लगातार वार कर उसको लहूलुहान कर दिया। पीड़िता ने किसी तरह बेस अस्पताल में जाकर अपना उपचार कराया और उसके बाद हिम्मत करके पुलिस में गई और तहरीर दी। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपियों पर हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और तीनों को। गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तीनों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही कर उनको सजा दी जाएगी