उत्तराखंड ऋषिकेशVirat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Photos

खूबसूरत ऋषिकेश में विराट अनुष्का ने बिताए यादगार पल, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर उत्तराखंड की शानदार यात्रा की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। देखिए Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Photos

rishikesh virat kohli anushka sharma: Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Photos
Image: Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Photos (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मिले ब्रेक के दौरान भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्काा शर्मा उत्तराखंड प्रवास पर पहुंचे।

Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip

साथ में बेटी वामिका भी थी। एक हफ्ते की शानदार यात्रा के बाद पूरा परिवार बुधवार को वापस लौट गया। विरुष्का और उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर उत्तराखंड की शानदार यात्रा की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ नदी में अठखेलियां करते दिख रहे हैं। फोटो के शीषर्क में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा 'पहाड़ में पहाड़ है और ऊपर कोई नहीं'। इन तस्वीरों में विराट-अनुष्का हेंवल नदी के किनारे चलते नजर आ रहे हैं। आगे देखिए तस्वीरें

  • Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 01

    Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 01
    1/ 4

    अनुष्का ने गांव के घर और वहां के मवेशियों की तस्वीरें भी शेयर की हैं। 26 से 29 जनवरी तक विराट और अनुष्का यमकेश्वर प्रखंड के बैरागढ़ स्थित सहजा योग रिट्रीट सेंटर में ठहरे थे। बता दें कि सोमवार को विरुष्का ऋषिकेश स्थित स्वामी दयानंद आश्रम आ गए थे।

  • Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 02

    Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 02
    2/ 4

    मंगलवार को उन्होंने यहां धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और विराट-अनुष्का आश्रम में ही रुके थे। विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ 26 जनवरी को उत्तराखंड पहुंचे थे। दोनों ने उत्तराखंड की खूबसूरती दिखाने वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

  • Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 03

    Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 03
    3/ 4

    यहां विराट और अनुष्का ने पहाड़, गुनुगनी धूप, नदी और हरियाली के बीच समय बिताया। विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उत्तराखंड प्रवास के बाद मुंबई लौट गए।

  • Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 04

    Virat Kohli Anushka Sharma Rishikesh Trip Pic 04
    4/ 4

    बुधवार को दोपहर में वह ऋषिकेश से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वापसी की उड़ान भरी। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी।