उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Kankhal Amardeep Chaudhary Murder Case

उत्तराखंड में पूर्व भाजयुमो नेता की गोलियों से भूनकर हत्या, हाल ही में कांग्रेस जॉइन की थी

Haridwar Amardeep Chaudhary Murder Case आरोपियों ने अमरदीप के सिर से तमंचा सटाकर दो गोलियां मारीं। अमरदीप के भाई पर भी फायरिंग की गई, लेकिन गोली उसे छू कर निकल गई।

haridwar amardeep chaudhary murder: Haridwar Kankhal Amardeep Chaudhary Murder Case
Image: Haridwar Kankhal Amardeep Chaudhary Murder Case (Source: Social Media)

हरिद्वार: मैदानी जिले हरिद्वार में क्राइम ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। कभी लूट तो कभी हत्या की बढ़ती वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा रखी है।

Haridwar Amardeep Chaudhary Murder Case

इस बार मामला जगजीतपुर इलाके का है, जहां पूर्व भाजयुमो नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता रहे अमरदीप चौधरी कनखल इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के तौर पर काम करते थे। बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अमरदीप के साझेदार और उसके दो बेटों ने अंजाम दिया है। आरोपियों ने अमरदीप के सिर से तमंचा सटाकर दो गोलियां मारीं। अमरदीप के भाई पर भी फायरिंग की गई, लेकिन गोली उसे छू कर निकल गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। हत्याकांड की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शुरुआती जांच में पता चला है कि अमरदीप की हत्या करने वाला शख्स उनका बेहद करीबी है। सूचना पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह समेत आला अधिकारियों से पहले घटनास्थल और फिर जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। बात करें अमरदीप चौधरी की तो वो पूर्व में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष रह चुके हैं, हाल ही में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की थी। ये भी पता चला है कि अमरदीप के खिलाफ कनखल थाने में कई केस दर्ज हैं, कुछ समय पहले उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई भी हुई थी। Haridwar Amardeep Chaudhary Murder Case में बहरहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्याकांड को अंजाम देने वालों की तलाश जारी है।